Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 21 August 2022: आज दिन रविवार तथा  दिनांक 21 अगस्त 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थिति-राहु मेष राशि में हैं। मंगल और चंद्रमा वृषभ राशि में हैं। शुक्र कर्क राशि में हैं। सूर्य सिंह राशि में हैं। बुध कन्‍या राशि में हैं। केतु तुला राशि में हैं। वक्री शनि मकर  और वक्री गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेष-आज के दिन आपको कौटुम्‍बिक सुख मिलेगा। धन का आवक बढ़ेगा। वाणी प्रभावी होगी आपकी। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी है। व्‍यापार भी पहले से अच्‍छा रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है।

वृषभ-आज के दिन आप सौम्‍य बने रहेंगे। सौम्‍यता और रुआब का एक बड़ा अच्‍छा पैकेज साबित होंगे आप। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान की स्थिति बड़ी अच्‍छी है। व्‍यापार पहले से बेहतर चल रहा है।

मिथुनआज के दिन आपका मन चिंतित रहेगा। खर्च परेशान करेगा आपको। सिरदर्द और नेत्रपीड़ा रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है आपका। प्रेम और संतान की स्थिति बड़ी अच्‍छी है। व्‍यापार सही चलता रहेगा आपका।

कर्कआज के दिन आपको स्‍वास्थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। खासकर जो मधुमेह से पीड़ित हैं या यूरिन से सम्‍बन्धित समस्‍या है। आय का घर बहुत अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी चल रही है। स्‍वास्‍थ्‍य को छोड़कर बाकी सारी चीजें बहुत अच्‍छी चल रही हैं। मानसिक चंचलता पर थोड़ा नियंत्रण रखें।

सिंहआज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति पहले से काफी अच्‍छी हो चुकी है। प्रेम और संतान भी पहले से बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी अच्‍छे चल रहे हैं।

कन्‍याअब आपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो चुका है। सरकारी तंत्र से अभी थोड़ी दूरी है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार रुक-रुक कर चलता रहेगा।

तुलाआज के दिन आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बचकर पार करें। सरकारी तंत्र पूरा लाभान्वित करेगा आपको। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

वृश्चिकआज के दिन आपको शासन सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे। व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। एक शुभ समय दिखाई दे रहा है।

धनुआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी आपका सही दिख रहा है।

मकरआज के दिन मकर राशि के विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। मन थोड़ा भावुक रहेगा। क्रोध में रहेंगे। निर्णय लेने की स्थिति में नहीं हैं अभी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है। बच्‍चों की सेहत की स्थिति में भी थोड़ा नरम-गरम दिख रहा है।

कुंभआज के दिन भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी। गृहकलह हो सकता है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपका भी रक्‍तचाप थोड़ा अनियमित हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

मीनआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम और संतान की स्थिति करीब-करीब ठीक है। व्‍यापार भी आपका सही चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here