Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 04 September 2022: आज दिन गुरुवार तथा दिनांक 04 अगस्त 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थिति-मंगल और राहु मेष राशि में हैं। शुक्र मिथुन राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। बुध सिंह राशि में हैं। केतु और चंद्रमा तुला राशि में हैं। शनि वक्री होकर मकर राशि में हैं और गुरु वक्री होकर मीन राशि में चल रहे हैं।


मेष-आज के दिन आप खुद के और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। किसी नए व्‍यवसाय की शुरुआत न करें। विपरीत लिंगी सम्‍बन्‍धों में संयम बरतें। पुराने व्‍यापार में रुक-रुक लाभ होता रहेगा। हानि नहीं होगी। थोड़ा डिस्‍टर्बेंस हो सकता है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी चलती रहेगी। नरम-गरम, खट्टा-मीठा अनुभव करेंगे आप।

वृषभ-आज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य से सम्‍बन्‍ध‍ित थोड़ी डिस्‍टर्बेंस रहेगी। पैरों में चोट न लगे, ध्‍यान रखें। संतान और प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी सुखद समय कहा जाएगा।

मिथुनआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है लेकिन मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा गड़बड़ रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक है। व्‍यापार सही चलेगा।

कर्कआज के दिन आप अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। सीने में विकार की आशंका है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान देने की जरूरत है। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में समस्‍या आ सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम चल रही है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चलते रहेंगे। मां वस्‍तु का दान करें।

सिंहआज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति नरम-गरम बनी रहेगी। प्रेम और संतान पहले से बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय कहा जाएगा। पराक्रम रंग लाएगा। मां काली की अराधना करते रहें।

कन्‍याआज के दिन आप मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। कुटुम्‍बीजनों से अनबन हो सकती है। किसी भी प्रकार के निवेश से बचें। अन्‍यथा परेशानी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

तुलाआज के दिन आप खुद के और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभता बनी रहेगी।

वृश्चिकआपके लिए चिंताकारी सृष्टि का सृजन होगा। सिरदर्द और नेत्रपीड़ा आपको परेशान करेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ बना रहेगा।

धनुआज के दिन आपके आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी होगी लेकिन उसके मार्ग पर ध्‍यान रखें। गलत मार्ग से पैसे न आएं अन्‍यथा आगे चलकर फंस सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय कहा जाएगा।

मकरआपके लिए सलाह है कि आज के दिन कोर्ट-कचहरी से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य आपका मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार मध्‍यम कहा जाएगा।

कुंभआज के दिन आपको अपमानित होने का भय रहेगा। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी करीब-करीब ठीक रहेगा।

मीनआज के दिन आप चोट लग सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य आपका ठीक नहीं दिख रहा है। किसी तरह का रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान बहुत मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी मध्‍यम समय कहा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here