Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 08 July 2022: आज दिन शुक्रवार तथा दिनांक 08 जुलाई 2022  है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थितिमंगल और राहु मेष राशि में हैं। शुक्र वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध मिथुन राशि में हैं। चंद्रमा और केतु तुला राशि में हैं। शनि कुंभ राशि में और गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेषआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित होता दिख रहा है। जीवनसाथी का साथ और स्‍वास्‍थ्‍य दोनों प्रभावित होता दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति करीब-करीब ठीक है।

वृषभआज के दिन शत्रुओं का पराभव हो जाएगा। नुकसान आपको नहीं होगा। पैरों में थोड़ी दिक्‍कत हो सकती है। फिर भी स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है। राजसत्‍ता पक्ष का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा।

मिथुनआज के दिन आपका रौब और रुआब बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य के दृष्टिकोण से शुभ समय है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है लेकिन कोई खराबी नहीं है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

कर्कआज के दिन आप बहुत सावधानीपूर्वक आगे बढ़ें। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी कोई नई शुरुआत करना आपके लिए ठीक नहीं दिख रहा है।
सिंहआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभ समय है। प्रेम और संतान पर ध्‍यान देने की जरूरत है। सारी चीजें शुभ दिख रही हैं।

कन्‍याआज के दिन आपके लिए आय का कोई नया मार्ग प्रशस्‍त हो सकता है। अचानक धन लाभ हो सकता है लेकिन मार्ग पर ध्‍यान दें। गलत मार्ग से पैसे आएंगे तो आगे चलकर नुकसान हो सकता है। अभी निवेश न करें। वाणी पर नियंत्रण रखें। बाकी स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अच्‍छा है।

तुलाआज के दिन आपको स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। शरीर में रिएक्‍शन हो सकता है। जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान दें। तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। कुछ परेशानी दिख रही है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा है।

वृश्चिकआज के दिन आपके लिए चिंताकारी स्थिति उत्पन्न होती दिखाई दे रही है। नेत्र विकार, सिरदर्द, साझेदारी में थोड़ी समस्‍या रहेगी। संतान और प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी सही चलता रहेगा।

धनुआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है। भ्रामक समाचार की प्राप्ति होगी जिससे मन थोड़ा दु:खी हो जाएगा। उस पर काबू रखें। कुछ अनर्थ नहीं दिख रहा है।

मकरआज के दिन स्थिति सही कही जाएगी। कोई समस्‍या की बात नहीं है लेकिन नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। पुराना व्‍यापार सकुशल चलता रहेगा। पिता और स्‍वयं के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है।

कुंभआज के दिन आप इस बात का ध्या रखिएगा कि सामाजिक छवि न खराब होने पाए। बाकी किया गया प्रयास सफलतादायक होगा। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। यात्रा में थोड़ा कष्‍ट दिख रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति बड़ी अच्‍छी है।

मीनआज के दिन आपके लिए जोखिम भरा समय है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here