मुंबईः तेलुगू फिल्मों के अभिनेता नरेश और उनकी पत्नी राम्या रघुपति की लड़ाई रविवार को सड़क पर उतर आई।  राम्या रविवार को मैसूर के एक होटल में पहुंची, वहां नरेश पहले से मौजूद थे। यहां पहुंचने पर राम्या ने अभिनेत्री पवित्रा लोकेश को जूते से मारने की कोशिश की। ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियोज में नरेश और पवित्रा को एक कमरे से बाहर निकलते हुए और लिफ्ट की ओर जाते हुए देखा जा जा सकता है, जबकि राम्या उन्हें मारने की कोशिश करती हैं। इस वीडियो में वर्दीधारी पुलिसकर्मियों को राम्या को वापस पकड़ते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में यह भी दिख रहा है कि नरेश राम्या का मज़ाक उड़ाते हुए सीटी बजाकर लौट रहे हैं, जिन्हें सुरक्षाकर्मी रोक रहे हैं। वह तेलुगु में कुछ कहकर चिल्लाते हैं, जो वीडियो में सुनाई नहीं दे रहा है। दर्शकों और सुरक्षा कर्मियों ने अंत में लड़ाई रोक दी और राम्या को भगा दिया।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश ने पवित्रा से शादी की है। हालांकि नरेश ने शनिवार को इन खबरों का खंडन करते हुए एक वीडियो मैसेज जारी किया और दावा किया कि अफवाहें राम्या ने शुरू की थीं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था, इसलिए वह उसे बदनाम करने की कोशिश कर रही थीं। वहीं  एक अलग वीडियो मैसेज में पवित्रा ने भी इन खबरों का खंडन किया और राम्या को झूठा बताया।

उधर, राम्या ने पिछले कुछ दिनों में कई मीडिया आउटलेट्स से बात की है और नरेश को एक ‘महिलावादी’ कहा है। उन्होंने दावा किया है उनसे शादी के बाद भी उनका पवित्रा के साथ संबंध था। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

आपको बता दें कि राम्या अभिनेता नरेश की तीसरी पत्नी हैं और दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। वहीं  पवित्रा की शादी 2007 में सुचेंद्र प्रसाद से हुई थी,  लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। यह पहली बार नहीं है जब नरेश और पवित्रा के शादी के बंधन में बंधने की अफवाह उड़ी हो,  लेकिन दोनों ने हमेशा इस बात से इनकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here