मुंबईः बॉलिवुड अभिनेता अजय देवगन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डेली लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने इस बार बेटे युग का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो हालांकि फनी एंगल में शूट किया गया है,  लेकिन युग इसमें कुछ जरूरी मैसेज देते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो में इफेक्ट्स (swaying) का इस्तेमाल किया गया है, जो इस वक्त इंस्टाग्राम पर काफी चलन में है। इस वीडियो में युग एक साथ दो ग्लास से पानी पीते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए Ajay Devgn ने लिखा है, “छोटे बच्चे की तरफ से रिमाइंडर। वीडियो में बैकग्राउंड में कहा जा रहा है- स्टे हाइड्रेटेड (पानी पीते रहें)।“

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

आपको बता दें कि अजय देवगन के बेटे युग इतनी सी उम्र में अपने पिता की ही तरह स्टंट और वर्कआउट में माहिर है। अजय देवगन खुद भी स्टंट में अपने पिता वीरू देवगन की तरह ही माहिर हैं।  अब युग भी इसमें काफी एक्सपर्ट हो चुका है। युग के अक्सर पुशअप्स और फ्लिप वाले वीडियोज़ चर्चा में रहते हैं। युग को फ्लिप वीडियो काफी वायरल हो चुका है और जैसे स्टंट वह मारता है, उसे अच्छे-अच्छे लोग नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा युग पुशअप्स और फ्री स्टाइल कार्टवील में भी काफी माहिर है।

हाल ही में अजय देवगन का वाइफ और ऐक्ट्रेस काजोल को ऑस्कर के पैनल से इन्विटेशन मिला है। काजोल ऑस्कर अवॉर्ड 2022 द्वारा जारी गेस्ट लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जिसके लिए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर बधाई भी दी।

अब बात वर्कफ्रंट की करें,  तो अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ हाल ही में अनाउंस हुई है, जिसे अभिषेक पाठक बना रहे हैं। इस फिल्म में तबू, श्रिया शरण, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और इशिता दत्त अहम रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here