Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 29 June  2022: आज दिन बुधवार तथा दिनांक 14 सितंबर 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थितिमेष राशि में मंगल और राहु हैं। वृषभ राशि में शुक्र और बुध हैं। मिथुन राशि में सूर्य और चंद्रमा हैं। केतु तुला राशि में हैं। शनि कुंभ राशि में हैं। मीन राशि में गुरु का गोचर चल रहा है।


मेषआज के दिन आपके लिए व्‍यवसायिक सफलता का योग बन रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति काफी बेहतर हो चुकी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ नई सुखद स्थिति पैदा हो सकती है।

वृषभआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन किसी तरह से कोई निवेश नहीं करिएगा अन्‍यथा पैसा डूब सकता है। किसी को रुपए-पैसे न दें। नुकसान हो सकता है। अपने कुटुम्‍बीजनों के साथ और स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति बहुत अच्छी है।

मिथुनआज के दिन आपका मन कभी बहुत अच्‍छा हो जाएगा तो कभी बहुत निराश। प्रेम और संतान में थोड़ी दूरी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से बहुत शुभ समय दिख रहा है।

कर्कआज के दिन आपका ऊर्जा का स्‍तर घटा रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कोई नई शुरुआत न करें।

सिंहआज के दिन आपको आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। मन थोड़ा परेशान रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

कन्‍याआपके लिए सलाह है कि आज के दिन कोई नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोर्ट-कचहरी से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है, लेकिन नई शुरुआत न करें।

तुलाआज के दिन आपको यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। मान-सम्‍मान पर ध्‍यान रखें। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा है।

वृश्चिकआज के दिन परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। कोई रिस्‍क न लें। थोड़ा बचकर पार करें। संतान और प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी सही चलेगा।

धनुआज के दिन आप अपने जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी अच्‍छा है लेकिन कोई नई शुरुआत करने का समय नहीं है।

मकरआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार बहुत सुधर चुका है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ नई सुखद स्थिति बनती दिख रही है।

कुंभआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थीगण अभी थोड़ा सा रुक कर कोई भी नई शुरुआत करें। प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

मीनआज के दिन गृहकलह के संकेत हैं। घर में थोड़ा निगेटिव वातावरण बना रहेगा। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी अभी रोक दें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है लेकिन थोड़ा सा नकारात्‍मक असर हो सकता है। व्‍यापार और प्रेम की स्थिति लगभग सही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here