Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 25 June 2022: आज दिन शनिवार तथा दिनांक 25 जून  2022है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिअभी भी चंद्रमा और राहु मेष राशि में एक साथ बने हुए हैं। बुध और शुक्र वृषभ राशि में हैं। सूर्य मिथुन राशि में हैं। मीन राशि में गुरु और मंगल का गोचर चल रहा है।

मेषआज के दिन दम घुटने जैसा अनुभव हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। व्‍यापारिक स्थिति आपकी ठीक दिखाई दे रही है।

वृषभआज के दिन खर्च की अधिकता और व्‍यापारिक सम्‍बन्‍धों को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्‍छी है।

मिथुनआज के दिन आपको अचानक धन लाभ सम्‍भव है लेकिन भ्रामक समाचार की प्राप्ति मन को खराब कर सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम और संतान में थोड़ी दूरी हो सकती है। व्‍यापारिक स्थिति मध्यम है।

कर्कआज के दिन अपने पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोर्ट-कचहरी में न उलझें। पैतृक सम्‍पत्ति में दिक्‍कत दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति मध्‍यम है।

सिंहआपके लिए परामर्श है कि हो सके तो आज के दिन यात्रा न करें। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। किसी भी तरह की गलती न करें जिससे आपके सम्‍मान पर ठेस पहुंच सकती हो। पूजा-पाठ में मन लगाएं। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति करीब-करीब ठीक है।

कन्‍याआपके लिए परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। किसी भी तरह का रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

तुलाआज के दिन जीवनसाथी से किसी भी तरह से क्रोध में निर्णय न लें। उनके स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। उच्‍चाधिकारियों से न उलझें। प्रेम, संतान, व्‍यापार मध्‍यम है। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें।

वृश्चिकआज के दिन आपके शत्रु नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे लेकिन आप इससे उबर जाएंगे। बुजुर्गों का आशीवार्द मिलेगा। ननिहाल पक्ष से कुछ अजीब समाचार की प्राप्ति हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक है।

धनुआज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। क्रोध पर काबू रखें। नकारात्‍मक सोच पर भी काबू रखें। विद्यार्थी अभी कोई नई शुरुआत न करें। स्वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी दिख रही है।

मकरआज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी अभी रोक दें। अभी कुछ दिनों के लिए छोड़ दें। घर के सामानों के खराब होने की वजह से मन खराब रहेगा। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कुंभआज के दिन आप अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से अतिवादिता से बचें।

मीनआपके लिए सलाह है कि अभी कोई आर्थिक रिस्‍क न लें। कुटुम्‍बीजनों से न उलझें। किसी को रुपए-पैसे न दें अन्‍यथा नुकसान होगा। प्रेम और संतान के सम्‍बन्‍धों को आराम से लेकर चलें अन्‍यथा टूटन की स्थिति आ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here