मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच गया है, जहां आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं केके की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। इसमें उनकी मौत की वजह नेचुरल यानी कार्डियक अरेस्ट बताई गई है। केके का पोस्टमॉर्टम कोलकाता के SSKM अस्पताल में हुआ, जिसमें कहा गया है कि उनके लिवर और फेफड़ों की हालत भी गंभीर थी। करीब डेढ़ घंटे तक चले इस पोस्टमॉर्टम की पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई है।

वहीं KK का पार्थिव शरीर एयर इंडिया की AI 773 फ्लाइट से बुधवार शाम 8 बजे मुंबई पहुंचा। केके का अंतिम संस्कार गुरुवार को उनके घर के पास वर्सोवा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

इससे पहले कोलकाता में उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर उनकी पत्नी ज्योति कृष्णा, बेट नकुल और बेटी तमारा समेत परिवार के अन्य लोग भी मौजूद थे। वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कोलकाता के रबीन्द्र सदन पहुंची और KK के शव को अंतिम श्रद्धांजलि दी। उन्होंने उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात कर उन्हें सांत्वाना दी।

आपको बता दें कि KK ने मंगलवार को कोलकाता के नजरूल मंच ऑडिटोरियम में लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया। परफॉर्मेंस के बाद वह होटल पहुंचे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत पास के CMRI (कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट) हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनके सिर में चोट थी। वहीं कोलकाता के न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में सिंगर की अननैचुरल डेथ का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा है कि वह कॉन्सर्ट की CCTV फुटेज की जांच करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here