Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 29 May 2022: आज दिन रविवार तथा दिनांक 29 मई 2022  है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थितिचंद्रमा, राहु और शुक्र मेष राशि में हैं। सूर्योदय के समय चंद्रमा मेष राशि में रहेंगे उसके बाद वृषभ राशि में जाएंगे। वहां पर सूर्य और वक्री बुध से संयोग करेंगे। केतु तुला राशि में हैं। शनि कुंभ राशि में हैं। मंगल और गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेषआपके लिए स्थिति नरम-गरम बनी हुई है। बहुत अच्‍छी स्थिति आपकी नहीं कही जाएगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी चल रही है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी ठीक चल रहे हैं आप लेकिन खर्च की अधिकता बनी रहेगी।

वृषभआज दोपहर से सकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होने लगेगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम बना रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। फिर भी एक शुभता जीवन में बनी रहेगी। व्‍यवसायिक लाभ होने का संकेत है।

मिथुनआज के दिन मानसिक दबाव बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य साथ नहीं देगा। प्रेम और संतान की भी स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। व्यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्कआज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य पर दबाव बना रहेगा। मन मस्तिष्‍क दबाव में रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा चलता रहेगा।

सिंहआपका स्‍वास्‍थ्‍य बेहतर, प्रेम और संतान मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब सही रहेगा लेकिन मन बेकाबू रहेगा। एक अज्ञात भय आपको परेशान करेगा।

कन्‍याआज के दिन आपको अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की आवश्‍यकता है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

तुलाआज के दिन आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां अचानक प्रतिकूल दिख रही हैं। किसी तरह का कोई रिस्‍क न लें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है व्‍यापार भी सही चलेगा। लेकिन रिस्‍क न लें।

वृश्चिकआज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। व्‍यापारिक लाभ, स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान की स्थिति भी बहुत अच्‍छी है।

धनुआपके लिए आज स्थिति सही है। किसी तरह की कोई समस्‍या नहीं है लेकिन शत्रु थोड़ा परेशान करने की कोशिश करेंगे। हालांकि उनकी एक नहीं चल पाएगी। आप उन पर अपना दबाव बनाकर निकल जाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मकरआज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है लेकिन घर में थोड़ा दबाव बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। फिर भी सीने में विकार की आशंका है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम कही जाएगी।

कुंभआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। जीवन आनंददायक गुजरेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम और संतान की स्थिति सही है।

मीनआज के दिन रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा। अपनों का साथ होगा। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here