Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 12 March 2022: आज दिन शनिवार तथा दिनांक 12मार्च 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिराहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा मिथुन राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शुक्र, मंगल और शनि मकर राशि में हैं। सूर्य और बुध कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेषआज के दिन अपनों का साथ होगा। यह आपको व्‍यवसायिक सफलता की ओर तेजी से ले जाएगा। आप यदि कुछ डिजाइन कर रहे हैं तो उसे लागू करें। यह सुअवसर है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान का भरपूर साथ है। आय का भी नया मार्ग खुलता दिख रहा है।

वृषभआज के दिन आपको धन लाभ मिलता दिखाई दे रहा है। लिक्विड फंड बढ़ रहा है। कुटुम्‍बीजनों में वृद्धि हो रही है। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति पहले से बेहतर है। संतान की स्थिति शुभ है। प्रेम का भरपूर साथ मिल रहा है।

मिथुनआज के दिन सकारात्‍मक ऊर्जा का संचार हो रहा है। भाग्‍य साथ दे रहा है। जिस चीज की जरूरत थी उसकी पूरी तरह उपलब्‍धता हो रही है। आकर्षण के केंद्र बने हुए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार भी हो रहा है। प्रेम अभी भरपूर सहयोग मिल रहा है।

कर्क बहुत सारे नकारात्‍मक-सकारात्‍मक विकल्‍प आपके दिमाग में चलते रहते हैं। इस वजह से जहां दिमाग लगाना चाहिए वहां नहीं लगा पा रहे हैं। थोड़ा थके हुए कमजोर सा महसूस कर रहे हैं। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से मध्‍यम समय है। प्रेम के दृष्टिकोण से विकल्‍पों की तलाश में सही चीजें भी छूट रही हैं।

सिंहआज के दिन शुभता में वृद्ध‍ि होगी। आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी होगी। जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। प्रेम का सहयोग होगा। संतान आज्ञा का पालन कर रही है।

कन्‍याआज के दिन व्‍यवसाय में बढ़ोत्‍तरी होगी। पिता का साथ मिलेगा। कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम में थोड़ा मध्‍यम है लेकिन खराब नहीं है।

तुलाआप जोखिम से उबरते जा रहे हैं। बच्‍चों की सेहत में सुधार हो रहा है। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। आप सही सोच पा रहे हैं। स्‍पष्‍टता आ रही है जीवन में। यात्रा का योग बन रहा है।

वृश्चिकआपके लिए एक दिन और जोखिम भरा है। इसके बाद सब अच्‍छा होगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। चोट लग सकती है। बचकर पार करने की जरूरत है। प्रेम का सहयोग मिलेगा। संतान की स्थिति अच्‍छी होगी। व्‍यापार भी चलता रहेगा।

धनुआज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। सुख, आनंद में वृद्धि होगी। आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी होगी। व्‍यवसायिक लाभ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम का सहयोग मिलेगा।

मकरआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे लेकिन जीत आपकी होगी। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। रिसर्च स्‍टूडेंट्स के लिए अच्‍छा समय है। जो लोग वाणिज्‍य की पढ़ाई कर रहे हैं या अर्थशास्‍त्र की पढ़ाई कर रहे हैं, उनके लिए अच्‍छा समय है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अच्‍छा चल रहा है।

कुंभकुंभ राशि के विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। लिखने-पढ़ने वालों के लिए अच्‍छा समय है। सरकारी तंत्र का लाभ होगा। प्रेम की स्थिति तू-तू, मैं-मैं वाली है क्‍योंकि भावुक बने रहेंगे। भावुकता पर नियंत्रण करते हुए निर्णय लें। व्‍यवसाय अच्‍छा चलेगा।

मीनआज के दिन भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी। मां के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा मध्‍यम रहेगा। व्‍यापार चलता रहेगा। सरकारी तंत्र से ताल से ताल मिलाकर चलने की कोशिश करें, अन्‍यथा नुकसान की आशंका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here