मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor ) की बेटी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार है। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा के साथ खुशी की डेब्यू फिल्म को लेकर एक बार फिर चर्चा तब से शुरू हो गई है। इस चर्चा ने उस समय से जोर पकड़ा है,  जब ये साथ डांस रिहर्सल पर नजर आए। आपको बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पहली ही फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं।

मायानगरी में इस तरह की भी चर्चा है कि कि खुशी और अगस्त्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू की तैयारी में जुटे हैं। बताई जा रही है कि यह फिल्म जोया अख्तर बना रही हैं, जो कि ‘आर्चीज़’ का अडॉप्शन है।

फिल्म को लेकर जहां अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है, हालांकि बोनी कपूर ने खुशी के बॉलिवुड डेब्यू की तरफ इशारा किया है। एक न्यूज पत्रिका से बातचीत करते हुए बोनी कपूर ने कहा, “वह अपनी फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू करने जा रही हैं। इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता। आपको जल्द ही इस बारे में और जानकारियां मिलेंगी।“

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता बोनी कपूर पहले भी कह चुके हैं कि जान्हवी की तरह खुशी कपूर भी ऐक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर खुशी काफी ऐक्टिव हैं और उनकी प्रजेंस भी काफी स्ट्रॉन्ग है। यकीनन ऐसा लग रहा है कि उनकी डेब्यू फिल्म का ऑफिशल वाकई अब ज्यादा दूर नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here