हैदराबादः तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निसाना साधा है। उन्होंने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर मोदी पर सवालों की बौछार की है। उन्होंने कहा कि क्या आपकी पार्टी में यही संस्कृति है? क्या यही हिन्दू धर्म है? क्या यही है हमारे देश की संस्कृति? आपका एक मुख्यमंत्री एक राजनेता से पूछ रहा है कि उसके पिता कौन हैं? एक भारतीय होने के नाते मुझे शर्म आती है और मेरी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं।

राव ने शनिवार को कहा कि यह देश के लिए अच्छी बात नहीं है। इतना ही नहीं राव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर असम के सीएम सरमा को हटाने की मांग की।  उन्होंने सवाल किया कि क्या हिंदू महाकाव्यों में यही सिखाया जाता है। मैं बीजेपी अध्यक्ष नड्डा से अनुरोध करता हूं कि यदि आप ईमानदार हैं और धर्म में विश्वास करते हैं, तो असम के मुख्यमंत्री को बर्खास्त कर दें। क्या कोई सीएम इस तरह बात कर सकता है? हर चीज की सीमा होती है।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में प्रचार के दौरान सरमा ने शुक्रवार को कहा था, “कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक, वैक्सीन की प्रामाणिकता का सबूत मांगा। क्या हमने कभी राहुल गांधी से राजीव गांधी के बेटे होने का सबूत मांगा?”

सरमा 2015 में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी शामिल हुए सरमा सोशल मीडिया पर अक्सर गांधी पर निशाना साधते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here