Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 10 February 2022: आज दिन गुरुवार तथा दिनांक 10 फरवरी 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिराहु और चंद्रमा ग्रहण योग बनाकर वृषभ राशि में बैठे हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। मंगल और शुक्र धनु राशि में हैं। सूर्य, बुध, शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में बैठे हैं।


मेषआज के दिन जुआ, सट्टा, लॉटरी में पैसे न लगाएं। आर्थिक हानि का संकेत दिख रहा है। पूंजी निवेश न करें। गंदी भाषा के प्रयोग से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी।

वृषभआज के दिन संगत नकारात्‍मक दिख रहा है। कोई भी नई संधि न करें। स्‍वास्‍थ्‍य, नरम-गरम बना रहेगा। प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। संतान पक्ष की स्थिति पहले से सुधर चुकी है। प्रेम अच्‍छी स्थिति में चल रहा है।

मिथुनआज के दिन काल्‍पनिक भय परेशान करेगा। चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर सोचेंगे। नकारात्‍मक सोचेंगे जिससे मन अप्रसन्‍न रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम का पूरा साथ मिलेगा। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्क मन अप्रसन्‍न रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य भी बहुत अच्‍छा नहीं है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की स्थिति है। आय की स्थिति आपकी ठीक है लेकिन आय के मार्ग की समीक्षा जरूर करें।

सिंहआज के दिन कोर्ट-कचहरी, पुलिस-फौजदारी से बचें। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपके भी सीने में विकार की आशंका है। कोई नया व्‍यापार अभी शुरू न करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम अच्‍छा चल रहा है लेकिन व्‍यापारिक स्थिति मध्‍यम है।

कन्‍याआज के दिन यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। सामाजिक प्रतिष्‍ठा दांव पर न लगाएं। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम-व्‍यापार का साथ है।

तुलाआज के दिन बहुत बचकर पार करें। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। अच्‍छी स्थ्‍िाति नहीं दिख रही है। कोई रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम, व्‍यापारिक स्थिति फिर भी ठीक है।

वृश्चिकआपके लिए सलाह है कि आज के दिन किसी नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। व्‍यापार के झगड़ों को शांत होकर निपटाएं। जीवनसाथी के साथ थोड़ा तू-तू, मैं-मैं हो सकती है या उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर कुछ परेशानी में रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। व्‍यापार मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक-ठाक रहेगी।

धनुआपके लिए समय डिस्‍टर्बेंसिंग बना रहेगा। विरोधी परेशान करने की कोशिश करेंगे लेकिन कर नहीं पाएंगे। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मकरआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। व्‍यापारिक स्थिति सही है।

कुंभआज के दिन घरेलू चीजों को बहुत शांत होकर निपटाएं। नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा जीवन में। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी अभी रोक दें। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपके भी सीने में विकार की आशंका है। प्रेम और संतान की स्थिति सही रहेगी।

मीनअपनों के साथ की वजह से आपका काम चलता रहेगा लेकिन थोड़ा डिस्‍टर्बेंस रहेगा, कार्यक्षेत्र में। नाक-कान-गला की परेशानी हो सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति भी बहुत अच्‍छी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here