दिल्लीः अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टार फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी की रिलीज एक बार फिर घोषित हो गई है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की नई रिलीज डेट 25 फरवरी 2022 है। इससे पहले ये फिल्म 11 सितंबर 2020 के लिए शेड्यूल की गई थी लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक असल जिंदगी से प्रेरित कहानी है। संजय लीला भंसाली ने यह मुंबई के कमाठीपुरा की माफिया क्वीन गंगूबाई पर बनाई है। इसमें गंगूबाई की कहानी को दिखाया गया है। गंगूबाई को कम उम्र में कोठे पर बेच दिया गया था और तमाम संघर्ष के बाद वह मुंबई की माफिया क्वीन बनी थीं। फिल्म में इस किरदार को आलिया भट्ट ने निभाया है। वहीं अजय देवगन करीम लाला का रोल निभाते नजर आएंगे।

Image

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अब तक तमाम पोस्टर्स और ट्रेलर फैंस देख चुके हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट के दमदार अभिनय की झलक देखने को मिली थी। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लीड रोल में आलिया एकदम डिफरेंट अंदाज में नजर आई हैं। जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा समेत तमाम सितारों ने ऐक्ट्रेस की तारीफ की थी।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अलावा एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। जल्द ही ‘आरआरआर’ की नई रिलीज भी सामने आ सकती है। ‘आरआरआर’ जनवरी में रिलीज होनी थी लेकिन ओमिक्रॉन के चलते फिल्म को आगे खिसका दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here