मुंबईः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिसके कारण वह हमेशा लाइम लाइट रहती हैं। नव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ खुद की कुछ कैंडिड मोनोक्रोम तस्वीरें साझा कीं। इन फोटोज में नव्या अपने सोफे पर लिपटी हुई नजर आ रही हैं, जिसे देख ब़लीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिल हार बैठी हैं। यूं तो नव्या की फोटो को कई लोगों ने लाइक और कॉमेंट किया है, लेकिन दीपिका पादुकोण के कॉमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा।

बिग बी की नातिन नव्या नवेली ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह कैमरे की तरफ देख रही हैं तो दूसरी वाली वह अपने साइड में देख रही हैं। इन तस्वीरों को नव्या नवेली शेयर करते हुए कैप्शन में केवल स्टीमिंग कप इमोजी शेयर किया है। हालांकि उनकी तस्वीरें भले ही ब्लर और ब्लैक एंड ह्वाइट हैं, फिरभी वह इन तस्वीरों में बहुत प्यारी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या की फोटो पर उनके चाहने वाले स्टनिंग, अमेजिंग, क्यूट , ब्यूटीफूल आदि शब्द लिखने के साथ ही साथ फ्लावर, फायर और दिल वाली इमोजी शेयर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं नव्या की फोटो पर दीपिका पादुकोण ने कॉमेंट कर उन्हें ‘ब्यूटी’ नाम से पुकारा है और इसके सथ ही हॉर्ट इमोजी भी शेयर किया है और नव्या ने एक्ट्रेस कॉमेंट पर प्यार बरसाते हुए रिप्लाई किया है। दीपिका के अलावा, संजय कपूर की पत्नी महीप, नैना बच्चन, रोहन श्रेष्ठ और अन्य ने भी नव्या की पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here