Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 10 January 2022: आज दिन सोमवार तथा दिनांक 10 जनवरी 2022है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

 

ग्रहों की स्थिति-चंद्रमा, सूर्योदय के समय मीन राशि में रहेंगे। काम का समय शुरू होते-होते वे मेष राशि में आ जाएंगे। राहु वृषभ राशि में हैं। मंगल और केतु वृश्चिक राशि में हैं। शुक्र अभी भी वक्री बने हुए हैं धनु राशि में सूर्य के साथ। बुध और शनि, शनि स्‍वग्रही हैं, बुध मित्रक्षेत्री मकर राशि में हैं। गुरु कुंभ राशि में हैं। यह जनमानस के लिए बिल्‍कुल भी ठीक नहीं है। ग्रहों की स्थ्‍िाति स्‍वास्‍थ्‍य के लिए मध्‍यम बनी हुई है।

मेष-आज दोपहर से आप सितारों की तरह चमकेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर होगा। प्रेम और संतान दोनों आपके सहायक हो रहे हैं। भाग्‍य साथ देगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। हालांकि स्‍वास्‍थ्‍य भी सुधार की ओर है।

वृषभ-आपके लिए परामर्श है कि महत्‍वपूर्ण कामों को सुबह-सुबह निपटा लें। दोपहर से चिंता बढ़ जाएगी। खर्च सामने आने लगेंगे। साझेदारी में समस्‍या दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम ठीक-ठाक, व्‍यापार भी ठीक-ठाक रहेगा, लेकिन मन परेशान रहेगा।

मिथुन-आज के दिन आय में आशातीत वृद्ध‍ि, स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बन सकते हैं। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम बनी रहेगी।

कर्क-आज के दिन आपको शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिलेगा।

सिंह-अब आप जोखिम से उबर चुके हैं। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। यात्रा में लाभ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी चल रही है। कुल मिलाकर अच्‍छा समय हो गया है।

कन्‍या-आपके लिए अभी जोखिम भरा समय है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार अच्‍छा चल रहा है। भाग्‍य पर कम भरोसा करके इस समय मेहनत करें।

तुला-आज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। दाम्‍पत्‍य जीवन का आनंद लेंगे। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है लेकिन प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति बहुत अच्‍छी है।

वृश्चिक-आज के दिन शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका काम चल पड़ेगा। शत्रु परेशान करने की कोशिश करेंगे लेकिन कर नहीं पाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिलेगा।

धनु-धनु राशि विद्यार्थियों के लिए आज अच्‍छा समय है लेकिन भावुकता में आकर कोई निर्णय नहीं लें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य आपका अच्‍छा है। भाग्‍य और व्‍यवसाय धीरे-धीरे साथ देना शुरू कर रहा है।

मकर-आज के दिन भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी लेकिन कलह से बचना है। खासकर अपनों में कलह न होने पाए इसका ध्‍यान रखें। भाग्‍य साथ देगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है लेकिन रक्‍तचाप अनियमित हो सकता है।

कुंभ-आज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। अपनों के साथ की वजह से कार्यक्षेत्र संवरेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम में थोड़ी दूरी बनी हुई लेकिन व्‍यवसाय बहुत अच्‍छा है।

मीन-आज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझ रहे हैं। कुटुम्‍बीजनों में वृद्धि हो रही है। अर्थ में भी वृद्धि हो रही है। अभी निवेश करने से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार सही चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here