दिल्लीः रुपहले पर्दे की बहू आखिरकार सास बन ही गई। जी हां हम बात कर रहे हैं पूर्व टीवी अभिनेत्री एवं मौजूदा समय में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की। स्मृति ईरानी को आज भी लोग उनके सुपरहिट और सबसे ज्यादा पॉप्युलर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ को लेकर जानते हैं। उन्होंने इस टीवी सीरियल से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। स्मृति ईरानी द्वारा इस सीरियल में निभाए गए तुलसी बहू का किरदार आज भी लोगों के जेहन में हैं। अब यह ‘तुलसी बहू’ खुद सास बन रही है और शुरू में ही सख्त सास नजर आ रही हैं।

दरअसल स्मृति जुबिन ईरानी की सौतेली बेटी शैनेल ईरानी ने हाल में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला के साथ सगाई कर ली है। दोनों की अंगूठी एक्सचेंज करते हुए फोटो स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में बधाई के साथ स्मृति ने एक सख्त सास होने की ‘धमकी’ भी दे डाली है। इंस्टाग्राम पर डाले गए इस पोस्ट में स्मृति ने अर्जुन को केवल खुद से ही नहीं बल्कि अपने पति जुबिन ईरानी से भी बचकर रहने की सलाह दी है।

स्मृति ने लिखा, “अर्जुन भल्ला के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है, स्वागत है इस पागल फैमिली में। ससुर के तौर पर एक पागल आदमी का सामना करने के लिए और उससे भी बुरी सास यानी मेरा सामना करने के लिए तुम्हें आशीर्वाद (तुमको ऑफिशली चेतावनी दे दी गई है)। खुश रहो शैनेल ईरानी।“

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने साल 1999 में टीवी सीरियल ‘आतिश’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन दुनियाभर में उनको असली पहचान ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के तुलसी के लीड रोल से मिली। स्मृति ने 2003 में बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी। इसके बाद नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद वह मानव संसाधन मंत्रालय, कपड़ा मंत्रालय और महिला एवं बाल विकास मंत्रालय जैसे महत्वपूर्ण विभागों को संभाल चुकी हैं। अभी स्मृति ईरानी अमेठी से लोकसभा सांसद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here