दिल्लीः यदि आप बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। यदिन आप ग्रेजुएट हैं बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए नौकरी पाने का शानदार मौका है। सारस्वत सहकारी बैंक लिमिटेड ने जूनियर ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 22 दिसंबर 2021 से ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से मुंबई और पुणे ब्रांचों में जूनियर ऑफिसर के कुल 300 खाली पदों को भरा जाएगा। जूनियर ऑफिसर्स की भर्ती, सारस्वत सहकारी बैंक लिमिटेड, मुंबई (एमएमआरडीए) और पुणे की ब्रांचों में मार्केटिंग और ऑपरेशनंस के लिए की जाएगी। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 31 दिसंबर 2021 तक है। बैंक जॉब की पूरी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

आवश्यक योग्यताः

किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ग्रेजुएट उम्मीदवार बैंक में जूनियर ऑफिसर पोस्ट के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा, बैंक, एनबीएफसी, डीएसए या क्रेडिट सोसाइटी में कम से कम एक साल का वर्क एक्सपीरियंस होना चाहिए।

उम्र सीमाः

जूनियर ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 01 दिसंबर 2021 को 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रियाः

योग्य आवेदकों को बैंक इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाएगा। जिसमें, अच्छा परफॉर्मेंस करने वाले उम्मीदवारों को जूनियर ऑफिसर की पोस्ट के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इंटरव्यू की तारीख जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

आवेदन कैसे करें-

जूनियर ऑफिसर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने हेतु योग्य उम्मीदवारों को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट saraswatbank.com पर जाना होगा। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 दिसंबर 2021 से शुरू होगी और 31 दिसंबर 2021 तक चलेंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती की ताजा जानकारी के लिए वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here