संवाददाता

नारनौलः  श्री काशी विश्वनाथ धाम भव्य कॉरिडोर के लोकार्पण कार्यक्रम के दिन भव्य काशी, दिव्य काशी कार्यक्रम को लेकर हरियाणा में बीजेपी ने विशेष तैयारी की थी। हरियाणा के नारनौल में भी भव्य काशी, दिव्य काशी कार्यक्रम को लेकर बीजेपी नारनौल मंडल ने खास तैयारी की थी।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर धाम का भव्य अनुष्ठान के बाद लोकार्पण किया। इसके लिए बीजेपी ने विशाल कार्यक्रम तैयार किया था। देश के अलग-अलग कोने में रहने वाले सनातन धर्म के अनुयायियों को इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनाने के लिए बीजेपी ने मंदिरों में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से लोकार्पण के कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था की थी। इसी कड़ी में नारनौल में छोटा बड़ा तालाब पर स्थित शिव मंदिर में भी कार्यक्रम को लाइव दिखाने की व्यवस्था की गई थी।

इस दौरान मंदिर में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग एकत्रित हुए और टीवी पर लाइव कार्यक्रम देखा। इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन के पूर्व चेयरमैन गोविंद भारद्वाज विशेष रूप से उपस्थित रहे। वही नारनौल बीजेपी मंडल के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री मोदी के काशी विश्वनाथ में पूजा के बाद सभी कार्यकर्ताओं ने शिवलिंग पर जलाभिषेक भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here