मुंबई: बॉलिवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल एक-दूजे के हो गए। दोनों ने गुरुवार यानी 9 दिसंबर को अग्नि के साथ फेरे लिए। इस बीच दोनों की शादी की तस्वीरें कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। विक और कैट ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में रॉयल तरीके से डेस्टिनेशन वेडिंग की है। कटरीना हमेशा से ही ऐसी शादी करना चाहती थीं।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, सब्यसाची के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं कटरीना अपनी शादी के फेरों के समय इमोशनल हो गई थीं। विकी कौशल के साथ अग्नि के फेरे लेते हुए कैट की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े। इस दौरान की सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरों में फैन्स ने भी नोटिस किया। अब फैन्स सोशल मीडिया पर इस बारे में चर्चा भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को कभी कन्फर्म नहीं किया था। अब दोनों ने परिवार और नजदीकी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली है। शादी के बाद कटरीना और विक्की कौशल राजस्थान से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों मुंबई में शादी की रिसेप्शन पार्टी दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here