दिल्लीः यदि आप कम बजट के स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है, तो आज हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको10 हजार रुपये में आपको 6 जीबी रैम के साथ-साथ 64 जीबी स्टोरेज भी ऑफर कर रहा है। हम आपको इस लेख में आपको 10 हजार से कम कीमत में आने वाले 6GB RAM 64GB ROM Mobile फोन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। इस बजट में वैसे तो एक ही ऐसा स्मार्टफोन हमें मिला है जो आपको 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज भी देगा। तो चलिए आपको बताने जा रहे हैं इस हैंडसेट के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

माइक्रोमैक्स स्पेसिफिकेशंस

Micromax In 2b Specifications फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो 89 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो, 400 निट्स पीक ब्राइटनेस और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में यूनिसॉक टी610 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

इस फोन के बैक पैनल पर दो रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर स्थित है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है।

माइक्रोमैक्स के इस फोन में 5000mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाई-फाई 802.11 एसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल VoWiFi, ब्लूटूथ वर्जन 5 और डुअल VoLTE सपोर्ट मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है।

अब बात करते हैं माइक्रोमैक्स के इस फोन की कीमत के बारे में- Micromax In 2b के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है, जी हां आपने सही पढ़ा 10 हजार रुपये से कम कीमत में आपको 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाला ये इकलौता स्मार्टफोन ही मिलेगा।

यदि बात10 हजार रुपये से कम कीमत में अन्य कंपनियां जैसे कि Poco C31 स्मार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज ऑफर कर रहा है जिसकी कीमत 9,499 रुपये है। Realme C21Y स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here