मुंबईः ‘बिग बॉस 15’ से बाहर हुईं बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन बिग बॉस की विजेता नहीं बनना चाहती है। उनकी ख्वाहिश ग्रैमी अवॉर्ड जितने का है। हाल ही बिग बॉस से बाहर हुईं नेहा को इस रियलिटी शो से अपने इविक्शन का मलाल तो है, लेकिन  खुशी भी है कि वह इस शो के जरिए लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब रहीं। आपको बता दें कि नेहा भसीन को ‘बिग बॉस 15’ के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक माना जा रहा था, लेकिन वह ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाईं।

सिंगर नेहा भसीन का कहना है कि उनका सपना ग्रैमी अवॉर्ड जीतना है न कि बिग बॉस की ट्रॉफी।एक खबरियां चैनल से बातचीत करते हुए नेहा ने कहा कि उनका सपना ग्रैमी जीतने का है।

नेहा ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं ग्रैमी अवॉर्ड्स जीतने का सपना देख रही हूं न कि बिग बॉस ट्रॉफी का। बिग बॉस एक बहुत ही खूबसूरत प्लैटफॉर्म है, लेकिन मेरा सपना हमेशा ही एक ग्रैमी अवॉर्ड जीतने का रहेगा। बिग बॉस के लिए बहुत ही ज्यादा सर्वाइवल इंस्टिंक्ट की जरूरत है और मैंने अपनी जिंदगी के विनर के रूप में बिताई है। मैंने हमेशा उन चीजों पर जीत हाासिल की है, जिन पर विश्वास किया है। जहां ‘बिग बॉस ओटीटी’ मेरे जैसे क्यूट लोगों के लिए था, वहीं ‘बिग बॉस 15’ में असली गेम चल रहा है।“

बॉलीवुड सिंह नेहा ने बताया कि ‘बिग बॉस 15’ करने के बाद उन्हें कई चीजों का अहसास हुआ। खुद से प्यार उनकी प्रायॉरिटी बन गया है। अब वह खुद को पहले से भी ज्यादा प्यार करने लगी हैं, लेकिन अब वह रियलिटी शो में वापस नहीं जाना चाहेंगी। उन्होंने कहा, “एक ही साल में बतौर कंटेस्टेंट दो बिग बॉस शोज कर चुकी हूं। सच में मैं अब दोबारा कंटेस्टेंट बनकर नहीं जाना चाहती। मैं अब म्यूजिक बनाना चाहती हूं। मैं कोई म्यूजिक या डांस रियलिटी शो जज करना चाहूंगी। मुझे ऐसा लगता है कि एक बार मैं वापस स्टेज पर या स्टूडियो में पहुंच गई तो मैं वापस नॉर्मल हो जाऊंगी। लेकिन अगर वो (बिग बॉस मेकर्स) मुझे गेस्ट के तौर पर बुलाना चाहते हैं और मैं उपलब्ध रही तो जाने में कोई परेशानी नहीं।“

आपको बता दें कि नेहा भसीन ‘बिग बॉस 15’ से पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आई थीं। उस रियलिटी शो में नेहा की प्रतीक सहजपाल संग नजदीकियों की खूब चर्चा रही थीं। बीबी ओटीटी का वह सीजन 6 हफ्ते चला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here