दिल्लीः  भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को ट्विटर नेअपना नया सीईओ (CEO) यानी मुख्य कार्यकारी अधिकारी  बनाया है। ट्विटर का सीईओ बनाए जाने की टेस्ला के सीईो एलन मस्क ने पराग की तारीफ की है। स्ट्राइप कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर पैट्रिक कोलिसन के ट्वीट पर एलन मस्क ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि भारतीय टैलेंट से अमेरिका को काफी फायदा हुआ है।

स्ट्राइप कंपनी के सीईओ पैट्रिक कोलिसन ने पराग अग्रवाल को बधाई देते हुए लिखा था, “गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, अडोबी, आईबीएम (IBM), पालो आल्टो, नेटवर्क्स और अब ट्विटर के सीईओ भारत में ही पले-बढ़े हैं। टेक की दुनिया में भारतीयों की आश्चर्यजनक सफलता को देखकर खुशी हो रही है। बधाई हो पराग।”

वहीं बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने भी पराग अग्रवाल को बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि बधाई पराग, तुम पर गर्व है! हमारे लिए ये बड़ा दिन है, इस खबर का जश्न मना रहे हैं।

आपको बता दें कि दुनिया की कई बड़ी कंपनियों में भारतीय मूल के CEO हैं। माइक्रोसॉफ्ट में सत्या नडेला, गूगल की पेरेंट कंपनी अल्फाबेट में सुंदर पिचाई, अडोब में शांतनु नारायण, IBM में अरविंद कृष्णा, VMWare में रघु रघुराम के बाद अब ट्विटर में पराग अग्रवाल CEO बने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here