Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 26 November 2021: आज दिन शुक्रवार तथा दिनांक 26 नवंबर 2021है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां  और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

ग्रहों की स्थिति- राहु वृषभ, चंद्रमा कर्क राशि में हैं। मंगल तुला राशि में हैं। सूर्य, बुध, केतु वृश्चिक राशि में हैं। शुक्र धनु राशि में हैं। शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेष-आज के दिन आपकी स्थिति में सुधार होगा। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी होगी। भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि, स्‍वास्‍थ्‍य पहले से अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति में सुधार की ओर है।

वृषभ-आज के दिन आपके अंदर सकारात्‍मक उर्जा बढ़ेगी। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। अपनों के सहयोग से व्‍यवसायिक महत्‍वाकांक्षा की पूर्ति हो रही है। व्‍यापार, स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान अच्‍छी स्थिति में चल रहे हैं।

मिथुन-आज के दिन आपके मित्रजनों और धन में वृद्धि, स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और व्‍यापार की अच्‍छी स्थिति है। निवेश से अभी बचें।

कर्क-आज के दिन आपको जिस चीज की जरूरत होगी, उसकी उपलब्‍धता होगी। सामाजिक कद बढ़ रहा है। समाज में सराहे जा रहे हैं। आकर्षण के केंद्र बने हुए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार की भी स्थिति अच्‍छी चल रही है।

सिंह-आज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। मानसिक स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं रहेगी। उद्ग्निता के शिकार हो सकते हैं। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

कन्‍या-आज का दिन आपके लिए शुभ है। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। प्रेम अच्‍छा है। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

तुला-आज के दिन आपको व्‍यापारिक लाभ, कोर्ट-कचहरी में विजय, स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी है।

वृश्चिक-आज के दिन आपका भाग्‍य साथ देगा। यात्रा में लाभ होगा। धार्मिक बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और व्‍यापार में अच्‍छी स्थिति है लेकिन उर्जा की थोड़ी कमी बनी रहेगी।

धनु-आज के दिन आपको सावधान रहने की जरूरत है। जोखिम बना हुआ है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति तरक्‍की की ओर हैं। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मकर-आज के दिन आप रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। नौकरी-चाकरी में इजाफा होगा। प्रेम की मुलाकात और व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कुंभ-आज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। व्‍यापार और प्रेम काफी बेहतर है।

मीन- आज के दिन आप बुद्ध‍िमानी से निर्णय लेंगे। विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्‍छा समय है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति बहुत अच्छी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here