Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 25 November 2021: आज दिन गुरुवार और दिनांक 25 नवंबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना ?

ग्रहों की स्थितिचंद्रमा और राहु अभी भी वृषभ राशि में ग्रहण योग बना कर चल रहे हैं। मंगल तुला राशि में, सूर्य, बुध, केतु वृश्चिक राशि में हैं। शुक्र धनु राशि में हैं। शनि मकर राशि में स्‍वग्रही हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर चल रहा है। कुंभ राशि में गुरु के प्रवेश को बहुत ही भयावह स्थिति कहा जाएगा। जनमानस को बचकर रहना होगा। अपना ध्‍यान रखें। किसी तरह का कोई रिस्‍क न लें।

मेषआपके लिए अभी अच्‍छी स्थिति नहीं है। बचकर पार करना होगा। आर्थिक और पारिवारिक रिस्‍क न लें। कुटुम्‍बीजनों से न उलझें। गंदी भाषा के प्रयोग से बचें। निवेश से बचें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तु-तू, मैं-मैं से बचें। व्‍यवसायिक स्थिति ठीक रहेगी।

वृषभआज के दिन उर्जा का उतार-चढ़ाव बना रहेगा। नीरसता-सरसता में जूझते रहेंगे लेकिन राजसत्‍ता पक्ष का आपके तरफ रुझान या आशीर्वाद, नौकरी-चाकरी में इजाफा, व्‍यवसायिक लाभ दिख रहा है। प्रेम, संतान की स्थिति भी अच्‍छी दिख रही है।

मिथुनआज के दिन आप विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी। शासन-सत्‍ता पक्ष का आशीर्वाद मिलेगा। आंख या सिर में चोट न लगे, इसका ध्‍यान रखें। साझेदारी की समस्‍या पर अभी चर्चा न करें।

कर्कआज का दिन कर्क राशि के विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। सरकारी तंत्र में शामिल लोगों के लिए अच्‍छा समय है। पढ़ने-लिखने वाले लोग कुछ अच्‍छी शुरुआत कर सकते हैं। बस मन भ्रामक बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

सिंहआज के दिन पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। नए व्‍यवसाय की तरफ न देखें। संघर्ष के साथ आपका व्‍यवसाय चलता रहेगा। प्रेम, संतान, व्‍यापार सही दिख रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर दिख रहा है।

कन्‍याआज के दिन आपका रुका हुआ काम चल पड़ेगा। भाग्‍यवश कोई काम बनेगा। धीरे-धीरे आप अच्‍छे की ओर जा रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी दिखाई दे रही है।

तुलाआपके लिए अभी जोखिम भरा समय है। बचकर पार करें। मन खराब रहेगा। तन पर भी असर पड़ सकता है। बाकी गुरु का बदलाव आपके जीवन में कुछ सकारात्‍मक स्थिति लेकर आएगा लेकिन फिलहाल चंद्रमा और राहु अष्‍टम भाव में एक दिन तो खराब करेगा ही। प्रेम और व्‍यापार सही चलता रहेगा।

वृश्चिकआज के दिन आपकी स्थिति ठीक है। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा नरम-गरम बना रहेगा। बचाव पक्ष कमजोर है, इसलिए कोई रिस्‍क न लें। प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

धनुआपके लिए आज स्थिति अच्‍छी है। किसी नए व्‍यापार की शुरुआत हो सकती है। भाई, बहन और मित्रों का साथ होगा। सब लोग कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। शत्रु पक्ष स्‍वयं दबाव में आ जाएगा। प्रेम, व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।
मकरआपके लिए अद्भुत समय आ गया है। शब्‍द साधक की तरह चलेंगे आप। धन का आगमन होगा। कुटुम्‍बीजनों में वृद्धि होगी। अच्‍छे लोगों से जुड़ाव होगा। महत्‍वपूर्ण निर्णय एक दिन के लिए टाल दें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं से बचें।

कुंभसुकुमरता बनी रहेगी। जीवन में आगे बढ़ते दिख रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी है। कोई समस्‍या की बात नहीं है। बस भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी अभी रोक दें। यदि आप मधुमेह से पीड़ित हैं तो स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें।

मीनआज के दिन आपका बचाव पक्ष कमजोर है। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा प्रभावित हो सकता है। दुर्बलता बनी रहेगी। प्रेम और संतान पर ध्‍यान दें। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here