झुंझुनूं जब किसी को पद मिल जाता है, तो वह किस कदर बेलगाम हो जाता है, तो राजस्थान के झुंझुनूं में सुनने को मिला। हाल ही में राजस्थान की गहलोत सरकार में पंचायती राज राज्य मंत्री बने राजेन्द्र गुढ़ा मंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में आए। यहां उन्होंने पौंख गांव में अपने स्वागत समारोह में लोगों को सम्बोधित करते हुए बेलगाम हो गए और विवादित बयान दे डाला। बताया जा रहा है कि यहां लोगों ने सडक़ बनाने की मांग की थी, तो गुढ़ा ने मौके पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर से मजाकिए लहजे में कहा कि मेरे इलाके में कैटरीना कैफ के गालों जैसी सडक़ें बननी चाहिए।

गुढ़ा यहीं नहीं रूके। इस दौरान चीफ इंजीनियर सड़कों की बात करते हुए कह रहे थे कि अब बहुत अच्छी सड़कें बनाई जाएगी, तो पब्लिक में से आवाज आई की कि हेमा मालनी के गालो जैसी सड़के चाहिए। इसके जवाब में राज्य मंत्री गुढ़ा ने कहा कि हेमामालनी तो अब बूढ़ी हो गई है, कोई नई बताओ, इस पर फिर पब्लिक से आवाज आई कि कैटरीना कैफ जैसी, तो राज्य मंत्री ने फिर दोहराया कि कैटरीना कैफ के गालों जैसी सडक़ बनानी चाहिए। इस बयान को लेकर गुढ़ा अब चर्चा में है।

आपको बता दें कि मंत्री के बयान का ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। मंत्री गुढ़ा मौके पर अधिकारियों को अपने इलाके में विकास के कार्यों और योजनाओं को तुरंत लागू करने के निर्देश दिए हैं। क्षेत्र में पहुंचने पर गुढ़ा जगह -जगह स्वागत किया गया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here