दिल्लीः एनसीपी नेता एवं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमलावर है। वह मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले को लेकर वानखेड़े पर लगातार हमले कर रहे हैं। अब मलिक ने समीर वानखेड़े पर एक और आरोप लगाया है और पूछा है कि क्या उनकी पत्नी की बहन (साली) हर्षदा दिनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में जुड़ी थीं। उन्होंने इस बात को साबित करने के लिए कथित सबूत भी शेयर किए हैं।

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जरूर जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में पेडिंग है। यह रहा सबूत।“ उन्होंने इस ट्वीट के साथ कुछ स्क्रीनशॉट भी साझा किया है, जिसमें एक केस का जिक्र दिख रहा है। मामला 2008 का बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक समीर वानखेड़ ने नवाब मलिक के इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इससे पहले मलिक ने रविवार को आरोप लगाया था कि एनसीबी समीर वानखेड़े अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फिरौती के लिए ”अगवा” करने की साजिश में शामिल थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी की युवा शाखा के मुंबई के पूर्व अध्यक्ष मोहित भारतीय इस साजिश के ”मास्टरमाइंड” थे। उन्होंने दावा किया कि आर्यन खान के अपहरण का जाल मोहित भारतीय के रिश्तेदार ऋषभ सचदेवा के माध्यम से रचा गया था। उन्होंने दावा किया, ”25 करोड़ रुपये मांगे गए थे और सौदा 18 करोड़ रुपये में तय हुआ था… 50 लाख रुपये दिए गए थे। सौदे की बात बिगड़ गई क्योंकि केपी गोसावी (क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह) की आर्यन के साथ सेल्फी, गिरफ्तारी के बाद वायरल हो गई।”

आपको बता दें कि नवाब मलिक के आरोपों को देखते हुए वानखेड़े फैमिली ने एनसीपी नेता पर 100 करोड़ की मानहानि का केस ठोका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here