दिल्लीः यदि आप नया Laptop खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो एसर का लैपटॉप बेहत ऑप्शन हो सकता है। Acer ने ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में 6 नए लैपटॉप लॉन्च कर दिए हैं। इन सभी मॉडल्स Windows 11 पर काम करते हैं। कंपनी ने इन सभी मॉडल्स को अपनी Aspire, Spin और Swift सीरीज के अंतर्गत उतारा है और हर सीरीज में दो मॉडल्स हैं।

फीचर्सः सबसे पहले बात करते हैं Acer Aspire 3 की। बात इसके स्पेसिफिकेशन की करें तो इस मॉडल में इंटेल कोर आई5-1135G7 प्रोसेसर के साथ हाइब्रिड एचडीडी के साथ एसएसडी स्टोरेज और विंडोज हेल्लो सिंक के लिए फिंगरप्रिंट रीडर है।

वहीं, Aspire 5 में 18mm स्लिम बॉडी और दो स्क्रीन साइज में लाया गया है, पहला तो 14 इंच और दूसरा 15.6 इंच। अब बात प्रोसेसर की करें तो डिवाइस को 11वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर और फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ उतारा गया है। इसमें ग्राहकों को 2 टीबी एचडीडी ड्राइव और 1TB M.2 SSD ड्राइव मिलेगी। आपको बता दें कि ये लेटेस्ट मॉडल्स डुअल-बैंड वाई-फाई कनेक्टिविटी सपोर्ट करते हैं।

वहीं, Acer Spin 3 टू -इन-वन कंर्वटेबल लैपटॉप हैं। कंपनी ने इसे 13.3 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ उतारा हैं।। इसमें 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर हैं। बताया गया है कि ये मॉडल्स 15 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं और 30 मिनट में फुल चार्ज होने में सक्षम हैं।

अब बात Acer Spin 5 की करते हैं, तो यह थोड़ा प्रीमियम मॉडल है जो मैग्नीशियम एलॉय कंर्वटेबल लैपटॉप बॉडी के साथ उतारा गया है। ग्राहकों को इस मॉडल में 11 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर के साथ 1TB तक PCIe SSD और 16GB LPDDR4X RAM का साथ मिलेगा। कहा जा रहा है कि ये मॉडल भी 15 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं।

आइए अब हम आपको Acer Laptop की कीमत की करते हैं। Acer Aspire 3 की कीमत 55,999 रुपये से शुरू होती है तो वहीं Acer Aspire 5 SKUs की कीमत 57,999 रुपये से शुरू होती है। वहीं स्पिन रेंज में कंवर्टेबल लैपटॉप मॉडल्स उतारे गए हैं, Acer Spin 3 की कीमत 74,999 रुपये तो Acer Spin 5 की कीमत 99,999 रुपये से शुरू होती है। वहीं स्विफ्ट रेंज के अंतर्गत उतारे गए Acer Swift 3 की कीमत 62,999 रुपये से तो वहीं Acer Swift X की कीमत 86,999 रुपये से शुरू होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here