दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रोहिणी कोर्ट परिसर में शुक्रवार को गैंगवॉर की घटना से दहल गया। यहां पर बदमाशों ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की आज गोली मारकर हत्या कर दी। गैंगवॉर की इस घटना में गोगी सहित तीन लोग मारे गए हैं। वहीं तीन से चार लोग घायल हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस गोगी पेशी के लिए कोर्ट में लेकर आई थी। इसी दौरान वकील की यूनिफॉर्म में आए दो बदमाशों ने उसपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने बताया कि पुलिस जब गैंगस्टर गोगी को कोर्ट में पेश के लिए लेकर गई, तो दो अपराधियों ने उस पर गोलियां चलाईं। वहीं  पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावरों को मार गिराया। उन्होंने बताया कि मारे गए हमलावरों में से एक पर 50,000 रुपए का इनाम था।

वहीं वकील ललित कुमार ने बताया कि हमलावर वकील की पोशाक में आए थे। उन्होंने गोगी को तीन गोलियां मारीं। वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिसकर्मियों ने 25 सले 30 गोलियां चलाई हैं, जिसके कारण अपराधियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोगी ने अस्पताल में दम तोड़ा।

वकील कुमार के मुताबिक यह घटना गोगी के मामले की सुनवाई के दौरान हुई। इस दौरान जज, स्टाफ और वकील भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि हमारी एक इंटर्न के पैर में भी गोली लगी है। यह घटना आज दोपहर लगभग 1-1.5 बजे की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here