Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 18 September 2021: आज दिन शनिवार तथा दिनांक 18 सितंबर 2021 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे मिलेंगी खुशियां  और किस राशि वाले को करना पड़ सकता हैमुश्किलों का सामना ?

मेषआज के दिन आपको अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। कोई भी नया रोजी-रोजगार शुरू न करें। जो चल रहा है उसे लेकर चलें। थोड़ा इंतजार कर लें। प्रेम और संतान मध्‍यम है।

वृषभआपके लिए सलाह है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। मानहानि का संकेत दिख रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम और व्‍यापार मध्‍यम है।

मिथुन-आज के दिन परिस्थितियां आपके प्रतिकूल हैं। सावधान रहें किसी परेशानी में पड़ सकते हैं, ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे।

कर्कआज के दिन आपके लिए स्थिति थोड़ी सी मध्‍यम दिख रही है। अपने और जीवनसाथी के स्‍वास्थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं से बचें। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी मध्‍यम समय कहा जाएगा।

सिंहआज का स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक चल रहे हैं।

कन्‍याभावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थी अभी कोई नई पढ़ाई या ट्रेनिंग की शुरुआत न करें। थोड़ा रुकें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और व्‍यापार सही चल रहा है।

तुलायदि आप भूमि, भवन, वाहन की खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो अभी रोक दें। गृहकलह के संकेत हैं। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपको भी सीने में विकार की आशंका है लेकिन बचाव पक्ष मजबूत है इसलिए कुछ होगा नहीं आपको। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार सही चल रहा है।

वृश्चिकआज के दिन आपका किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार उत्‍तम है।

धनुआपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍मय चल रहा है। धनहानि का संकेत है। प्रेम और व्‍यापार ठीक है।

मकरउतार-चढ़ाव लगा रहेगा स्‍वास्‍थ्‍य में। प्रेम ठीक है। व्‍यवसायिक दृष्टिकोण से कुछ नए अवसर मिलते दिख रहे हैं।

कुंभआज के दिन आपका मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा। खर्च से परेशान रहेगा। साझेदारी में कुछ समस्‍या हो सकती है। व्‍यवसाय मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम और स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है।

मीनआज के दिन आर्थिक मामले सुलझेंगे लेकिन संतान और प्रेम को लेकर मन व्‍यथित रहेगा। व्‍यवसायिक अवसर आपको मिलते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here