दिल्लीः मोबाइल फोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए मिड-रेंज में एक और नए स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही Motorola Moto G50 5G  लॉन्च करने वाले हैं, लेकिन इस स्मार्ट फोन आधिकारिक लॉन्च से पहले इसे गीकबेंच पर लिस्ट कर दिया गया है, जिसमें इस स्मार्ट फोन के बारे में कुछ जानकारियां दी गई हैं। तो आइए आपको बताते हैं इस स्मार्ट फोन की खूबियों के बारे मेः-

Moto G50 5G Features- जल्द ही लॉन्च होने वाले इस फोन के बारे में गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि यह यूरोप में लॉन्च हुए फोन से बिल्कुल अलग है। डिवाइस का कोडनैम Saipan है और इसमें स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MT6833V प्रोसेसर जोकि Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस होगा।

इसके अलावा यह फोन 4 जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 के आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। सिंगल और मल्टी कोर में फोन ने क्रमश: 546 और 1695 स्कोर किया है। फोन की अन्य डीटेल्स भी लीक हुई हैं। मसलनयह  फोन वाटरड्रॉप नॉच और फोन के फ्रंट में बॉटम पर चिन थोड़ा मोटा है।

इस फोन के रियर पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे और सिक्योरिटी के लिए साइड माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है। हालांकि अन्य दो कैमरा सेंसर की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

 

फोन में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले और फोन में जान फूंकने के लिए 4700 mAh की बैटरी हो सकती है। फिलहाल Motorola ने Moto G50 5G Launch Date से पर्दा नहीं उइठाया है लेकिन आने वाले हफ्तों में जल्द इस बात की भी जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Motorola Moto G50 5G Specifications

परफॉर्मेंस Qualcomm Snapdragon
डिस्प्ले 6.50 inches (16.51 cm)
स्टोरेज 64 GB
कैमरा 48 MP + 5 MP + 2 MP
बैटरी 5000 mAh
price_in_india 19500
रैम 4 GB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here