संवाददाताः कपिल भारद्वाज
नारनौलः मोदी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री का दायित्व मिलने के बाद भूपेंद्र यादव पहली बार हरियाणा के अहीरवाल क्षेत्र में आ रहे हैं।  भूपेंद्र यादव 17 अगस्त को महेंद्रगढ़ जिला में आ रहे हैं। इस दौरान  17 अगस्त को शाम 4बजे अहीरवाल की प्रमुख नदी के तट पर बसे हमीदपुर गांव में उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। यह जानकारी हरियाणा बीजेपी के प्रवक्ता सत्यव्रत शास्त्री ने बुधवार को दी।

उन्होंने बताया कि यादव का स्वागत करने के लिए गांव के लोगों के साथ- साथ वह खुद भी मौजूद रहेंगे। भूपेंद्र यादव के स्वागत कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए आज से गांव-गांव में जाकर सभी को सूचना दी जाने लगी।

अहीरवाल के बेटे को सम्मान देने के लिए लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। अहीरवाल के पाटौदी के पास जमालपुर में जन्मे यादव की गिनती बीजेपी के के वरिष्ठतम नेताओं में की जाती है। बाल्यकाल से लेकर अब तक एक अनुशासन ,धैर्य और कर्मठता का परिचय देकर आज मोदी सरकार के कैबिनेट में कैबिनेट मंत्री के तौर पर शामिल हुए हैं।  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक के नाते बाद में अनेक संगठनों में काम करने के बाद पिछले 15 वर्षों से बीजेपी के संगठन में राष्ट्रीय स्तर पर काम कर रहे हैं। कर्मठ सिपाही की भांति गुजरात राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, झारखंड और बिहार जैसे राज्यों में पार्टी को मजबूती प्रदान करने में यादव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अपने धरती के बेटे को इतने ऊंचे स्थान पर देखकर हर व्यक्ति का सीना चौड़ा है। यादव ने एक सामान्य से परिवार से उठकर भारत के प्रमुख लोगों में अपना स्थान बनाया है।

अहीरवाल यादव की इस कामयाबी में ही अपनी कामयाबी समझता है और इसीलिए उनके स्वागत के लिए 17 अगस्त के दिन को बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here