मुंबईः मॉडल सागरिका शोना सुमन ने ULLU ऐप के मालिक विभु अग्रवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। सागरिका ने एक टेलीविजन चैनल को दिए इंटरव्यू में विभु पर फर्जी नामों को पोर्न ऐप चलाने का आरोप लगाया है। सागरिका का कहना है कि ULLU के प्रड्यूसर्स ने उनसे न्यूड क्लिप मांगे थे।

सागरिका ने बताया है कि ULLU ऐप के निर्माताओं से उनका एक ही बार सामना हुआ है। उन्होंने अपनी पहली मुलाकात का उल्लेख करते हुए कहा कि वह बहुत बुरा एक्सपीरियंस था। सागरिका ने कहा कि जनवरी 2020 में पनवेल के एक स्टूडियो की घटना है। ULLU  ऐप के साथ काम करने वाले हर्ष नाम के निर्माता ने मुझसे कॉन्टैक किया और मेरे साथ काम करने की पेशकश की। मुझे कहा कि कुछ बोल्ड सीन होंगे और मुझे सिर्फ अपना क्लीवेज दिखाना है।

उन्होंने बताया कि क्लीवेज दिखाने तक मैं ठीक थी। वह कहती है कि उस समय तक उसने मुझे फिल्म की पूरी कहानी नहीं सुनाई गई थी। शूटिंग पनवेल में होने वाली थी और मैं समय से पहले सेट पर पहुंच गई थी। वह कहती है कि मैं जैसे ही सेट पर पहुंची, मैंने देखा कि दो लड़कियां कुछ समलैंगिक सीन की शूटिंग कर रही हैं। उस समय दोनों लड़कियां पूरी तरह से नशे में लग रही थीं। मैं शूटिंग देखते ही डर गई और वहां से भाग गई। उन्होंने बताया कि बाद में मैंने हर्ष नाम के व्यक्ति फोन किया क्योंकि उसी ने मुझसे मुझे कॉन्टैक्ट किया। मैंने उससे कहा कि मैं ऐसी फिल्म नहीं करूंगी। तुमने मुझसे झूठ बोला है। मैं ऐसे सीन नहीं करूंगी। आप लोग तो पोर्न कॉन्टेंट की शूटिंग कर रहे हैं।

इस मसले पर अब तक चुप रहने के मुद्दे पर सागरिका ने कहा कि उस समय मुजे काम की जरूरत थी, इस वजह से मैंने ऐक्शन नहीं लिया। उन्होंने कहा कि आज की स्थिति अलग है क्योंकि अब मैं अपने फैमिली बिजनेस को संभालती हूं।

सागरिका शोना सुमन के आरोप पर ULLU ऐप के प्रवक्ता का कहना है कि हमारे ऐप के नाम का इस्तेमाल करके कई दूसरे लोग भी अभिनेताओं तथा अभिनेत्रियों से ऑडिशन के लिए कॉन्टैक्ट करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह हमारे नाम और ईमेल का इस्तेमाल भी करते हैं। हम इसके के बारे में वैधानिक चेतावनी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक इस महिला की बात है,तो इनका आरोप पूरी तरह से निराधार है। ULLU या तो प्रोडक्शन हाउस से शो खरीदता है या कमीशन करता है। हम किसी भी कलाकार से कभी भी सीधे तौर पर कॉन्टैक्ट नहीं करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here