दिल्लीः अगले कुछ महीनों में देश के कुछ राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और आम आदमी पार्टी इन राज्यों में अपने पांव पसारने की फिराक में है। इसके लिए आप नेता मुफ्त बिजली के वादे के साथ वोटरों को रिझाने में जुटे हुए हैं। दिल्ली से आप विधायक राघव चड्ढा ने भी ट्विटर पर यही कोशिश की। राघव ने जब अपनी एक महिला ‘फैन’ पर मुफ्त बिजली का ‘दांव’ फेंका तो जवाब मिला, मजेदार जवाब मिला। महिला फैन ने कहा, “कर दी न नेताओं वाली बात।”

जानिए पूरा मामलाः-
दरअसल, कीर्ति ठाकुर नाम की एक लड़की बिजली कटौती से परेशान थी। उसने गुरुवार को ट्वीट किया था कि जब भी घर आओ लाइट ही नहीं होती। इस पर आम आदमी पार्टी के एक समर्थक गुरदीप गुरु ने लड़की को झाड़ू पर वोट देने और 24 घंटे बिजली पाने की सलाह दे दी। उन्होंने लिखा, “इस बार AAP को वोट दो और 24 घंटे मुफ्त बिजली पाओ। इसके बाद लड़की ने जवाब दिया, “मैं राघव चाहती हूं, बिजली नहीं।”

इसके बाद राघव चड्ढा भी शनिवार को ‘मुफ्त बिजली’ के वादे के साथ ट्विटर पर अवतरित हुए।  उन्होंने लड़की को बहुत ही मजेदार जवाब दिया। चड्ढा ने लिखा, “मैं तो चुनाव घोषणा पत्र में नहीं हूं लेकिन मुफ्त बिजली जरूर है। केजरीवाल को वोट दीजिए और मैं वादा करता हूं कि आप 24 घंटे बिजली पाएंगी। वैसे में अपने बारे में यही वादा नहीं कर सकता :-.”

 

 

इसके बाद कीर्ति ठाकुर ने राघव को काफी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि पड़ गई कलेजे पर ठंड। करो नेतागीरी, हो तो सियासत वाले ही न आखिरकार। नेता नेता ही होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here