धांसू स्पीकर वाला मोबाइल अब होगा आपके हाथ

0
157

नई दिल्ली.
Poco F3 GT के टीज़र भारत में इस फोन का लॉन्च नजदीक होने के साथ ही भारी मात्रा में आने शुरू हो गए हैं। हालांकि आधिकारिक लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने की उम्मीद है। फोन गनमेटल सिल्वर और प्रीडेटर ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।

इसके अलावा Poco F3 GT में 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 10-बिट AMOLED डिस्प्ले होगी। कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन में HDR 10+ सपोर्ट होगा और साथ ही डीसी डिमिंग भी होगी।
Poco F3 GT में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 SoC प्रोसेसर होने की भी पुष्टि की गई है। रंग विकल्पों के अलावा पिछले टीज़र ने पुष्टि की है कि फोन एक बोल्ड, नए स्लिपस्ट्रीम डिज़ाइन और एंटी-फ़िंगरप्रिंट मैटे फ़िनिश के साथ आएगा। जबकि एक प्रीमियम ग्लास फील भी बनाए रखेगा। इसमें एक ऐरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम एलॉय फ्रेम, एक ग्लास बॉडी, तीन स्टाइल के बेवेल के साथ किनारों पर एक वर्ग बेवल और टॉप पर एक अवतल बेवल शामिल होगा।

कंपनी अगस्त या सितंबर में किसी समय फोन लॉन्च करना चाह रही थी, लेकिन अब इसे जुलाई में ही पेश करने का फैसला किया गया है। Poco F3 GT स्टीरियो स्पीकर और Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आएगा। ये अब तक के सबसे अच्छे स्पीकर हैं। इसके अतिरिक्त, Poco F3 GT में कथित तौर पर तीन माइक्रोफोन, बेहतर कॉल गुणवत्ता और अबाधित इंटरनेट कनेक्शन के लिए तीन वाई-फाई एंटेना होने की पुष्टि की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here