रियलमी भारत में 5G फोन 10 हजार से कम में लॉन्च करेगी

0
100

नई दिल्ली.
रियलमी कंपनी अगले साल 10,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी के भविष्य में 15,000 रुपये से ज्यादा की कीमत के नए प्रोडक्ट्स 5जी-ओनली फोन होंगे। चीनी कंपनी ने भारत में अपने 5G सफर की शुरुआत पिछले साल Realme X50 Pro 5G लॉन्च के साथ की थी। वहीं, हाल ही में कंपनी ने 5जी पोर्टफॉलियो में विस्तार करते हुए कुछ नए मॉडल्स लॉन्च किए हैं, जिनमें Realme 8 5G, Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme X7 Max 5G आदि शामिल हैं।

कंपनी साल की अगली तिमाही में भारत में 5जी स्ट्रेटजी के हिस्से के तौर पर Realme GT सीरीज़ लॉन्च करने की योजना बना रही है। रियलमी जीटी में केवल एक ही नहीं बल्कि कई मॉडल्स शामिल होंगे, जिसकी जानकारी सीईओ ने साफ की है।

रियलमी जीटी सीरीज़ लॉन्च के अलावा कंपनी Narzo सेगमेंट में भी 5G फोन में विस्तार करने वाली है, जिसके तहत इस साल के अंदर नए मॉडल्स को लॉन्च किया जाएगा। पिछले महीने रियलमी ने लेटेस्ट 5जी फोन के तौर पर नार्ज़ो सीरीज़ में Realme Narzo 30 5G फोन को लॉन्च किया था।

Realme ने इस साल की शुरुआत में वादा किया था कि कंपनी 30,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में देश में सभी 5जी फोन पेश करेगी। वहीं, इस वादे का विस्तार 15,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में भी कर दिया गया है। हालांकि, यह अनुमान लगाना मुश्किल होगा कि वास्तव में कंपनी कब-तक सम्पूर्ण 5G पोर्टफोलियो प्राप्त करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here