जल्द ही ओप्पो कार्ड होगा आपके हाथों में

0
122

नई दिल्ली.
एक रिपोर्ट से पता चला है कि ओप्पो किसी नए फाइनेंस आधारित प्रोडक्ट पर काम कर रही है। हाल ही में एक ट्रेडमार्क फाइलिंग ने “ओप्पो कार्ड” नाम का खुलासा किया है जो कि एप्पल कार्ड की तरह हो सकता है। एप्पल कार्ड 2019 में लॉन्च किया गया था। कंपनी इस प्रोडक्ट के साथ काफी सफल भी रही। यह iPhone निर्माता की ओर से क्रेडिट कार्ड बाजार में क्रांति लाने का एक प्रयास था।

अब ऐसा लगता है कि चीनी तकनीकी दिग्गज ओप्पो भी एप्पल की राह पर चलने की तैयार कर रही है। एक चीनी ट्रेडमार्क पोर्टल पर हाल ही में दाखिल की गई फाइलिंग के अनुसार ओप्पो ने अंतर्राष्ट्रीय वर्गीकरण-9 के तहत ओप्पो कार्ड के लिए आवेदन किया है। हालांकि ट्रेडमार्क फाइलिंग को अभी तक अप्रूव नहीं किया गया है।

इसके अलावा, इस कार्ड के बारे में गहन जानकारी अभी नहीं मिल पा रही है। एप्पल कार्ड कुछ सुरक्षा सुविधाओं और बिना किसी शुल्क के अतिरिक्त लाभ के साथ आता है। हो सकता है कि ओप्पो अपने कार्ड के साथ एप्पल के ही पद् चिह्नों पर चलने का विचार कर रही हो।

जाहिर तौर पर यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर ओप्पो भी वास्तव में अपने कार्ड पर भी काम कर रही है। हालांकि अभी ओप्पो के इस कार्ड पर काम करने की जानकारी के बारे में पुख्ता रूप से कुछ कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी। यदि ओप्पो इस तरह के किसी प्रोडक्ट पर काम कर रही है तो जाहिर तौर पर इसके बारे में कंपनी की ओर से भी जल्द ही पुख्ता जानकारी सामने आ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here