तलाक के बाद मिनिषा लांबा को हुआ प्यार

0
127

मुंबई.
फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ के बाद अभिनेत्री मिनिषा लांबा सुर्खियों में आई थीं। फिलहाल वह फिल्मों से दूरी बनायी हुई हैं। लंबे समय तक डेट करने के बाद मिनिषा ने रेस्टोरेंट ओनर रियान थाम से 2015 में शादी रचाई थी। पांच साल साथ रहने के बाद इन दोनों ने पिछले साल तलाक ले लिया था। अब जानकारी सामने आ रही है कि पति से तलाक के बाद मिनिषा को फिर किसी शख्स से प्यार हो गया है।

मिनिषा ने खुलासा किया कि वह एक शख्स के प्यार में पड़ गई हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, “हां, ‘मैं एक प्यारे शख्स के साथ खुशहाल रिलेशनशिप में हूं। शादी खत्म होने का मतलब यह नहीं है कि जिंदगी खत्म हो गई। हालांकि, इस अभिनेत्री ने यह खुलासा नहीं किया है कि उनकी जिंदगी में प्यार का रंग भरने वाला व्यक्ति कौन है।

मिनिषा ने कहा, “कभी ब्रेकअप के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाता। जब दो लोग साथ में नहीं रह पाते और उनमें किसी की गलती नहीं होती, तो ऐसे में आप किसी को जिम्मेदार नहीं मान सकते। कई चीजें इतनी निजी होती हैं कि उसके बारे में बात करने से दूसरों का अपमान होता है।’

उन्होंने बताया, “मैं यह कहना चाहती हूं कि किसी भी रिश्ते या शादी का अंत जिंदगी का अंत नहीं होता। हर शख्स को प्यार करने का दूसरा मौका मिलता है, जिससे वह अतीत को पीछे छोड़ पाता है। वह भी अपने नए रिश्ते के बारे में इसलिए बात कर रही हैं, ताकि इससे पुराने रिश्ते में जकड़े लोगों को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। उनका मानना है कि रिश्ते में आगे बढ़ने से चीजें अपने-आप बेहतर होने लगती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि रिश्ता जहरीला हो जाए, तो उसे छोड़ने में भलाई है।

मिनिषा ने 2005 में आई फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘किडनैप’, ‘वैल डन अब्बा’ और ‘हम तुम शबाना’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 2014 में मिनिषा को टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8′ में देखा गया था। अभिनेत्री ने ‘तेनाली रामा’, ‘इंटरनेट वाला लव’ जैसे शो में काम किया है। वह अभी अपने डिजिटल प्रोजेक्ट पर फोकस कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here