विक्टोरिया सीक्रेट का चेहरा बनीं प्रियंका चोपड़ा

0
504

मुंबई.
प्रियंका चोपड़ा भले ही फिलहाल कोई बॉलीवुड फिल्म ना कर रही हों, लेकिन किसी ना किसी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं। वह अब एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, प्रियंका का नाम अब अमेरिकी लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट के साथ जुड़ गया है।

विक्टोरिया सीक्रेट सुपरमॉडल्स से दूरी बनाते हुए महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए अब फीमेल एथलीट्स, एक्टिविस्ट और एंटरप्रेन्योर आदि को मौका दे रहा है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका सहित अन्य छह महिलाएं विक्टोरिया सीक्रेट के लिए मॉडलिंग करेंगी, ब्रांड को सलाह देंगी और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रमोशन करेंगी। विक्टोरिया सीक्रेट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें इसके कुछ नए सदस्यों में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है।

इस बारे में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “एक नया युग हमेशा स्वतंत्रता की भावना लाता है और विक्टोरिया सीक्रेट जैसे ब्रांड के विकास और भविष्य की सफलता को आकार देने में एक भूमिका निभाने का अवसर मेरे लिए बहुत रोमांचक है। मैं इस ब्रांड से जुड़कर बहुत खुश हूं और अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

प्रियंका अमेजन प्राइम वीडियो की टीवी सीरीज ‘सिटाडेल’ में काम कर रही हैं। इस सीरीज में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के स्टार रिचर्ड मैडेन भी हैं। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के रूसो ब्रदर्स इस स्पाई थ्रिलर सीरीज को बना रहे हैं। ‘क्वांटिको’ के जरिए ग्लोबल स्टार का तमगा हासिल कर चुकीं प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड स्टार कियानू रीव्स की फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here