रियलमी पहला टैबलेट लाने को तैयार

0
132

नई दिल्ली.
कोविड-19 महामारी आने के बाद से यूजर्स काफी वक्त घरों पर बिता रहे हैं और से लैपटॉप और टैबलेट जैसे डिवाइसेज की जरूरत भी बढ़ी है। मार्केट रिपोर्ट्स इशारा करती हैं कि लैपटॉप और टैबलेट की बिक्री पिछले साल की दूसरी छमाही में जमकर हुई है और यह ट्रेंड आगे भी जारी रहेगा। रियलमी बजट सेगमेंट में नया टैबलेट लाकर सैमसंग और लेनोवो जैसी कंपनियों को टक्कर दे सकती है।

जानकारी के अनुसार, टेक कंपनी रियलमी 15 जून को अपना बड़ा लॉन्च इवेंट करने वाली है और एकसाथ कई डिवाइसेज लॉन्च करेगी। इस दिन कंपनी भारत में अपना रियलमी GT 5G फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने वाली है। साथ ही रियलमी का लैपटॉप और पहला टैबलेट भी इसी इवेंट में लॉन्च हो सकता है। साफ है कि कंपनी स्मार्टफोन मार्केट के बाद दूसरे सेगमेंट्स में भी कदम रखने को तैयार है और कम कीमत में दमदार फीचर्स वाला टैबलेट ला सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रियलमी ने अभी तक लैपटॉप या टैबलेट का लॉन्च अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कन्फर्म नहीं किया है। हालांकि, नए डिवाइसेज के लॉन्च से जुड़े संकेत प्रेस मेसेज में सामने आए हैं। रियलमी ने इस मेसेज में कहा है कि कंपनी का स्मार्टफोन बिजनेस ‘बाय लीप्स एंड बाउंड्स’ तेजी से बढ़ा है, लेकिन अब कंपनी के लिए ‘लीप-फॉरवर्ड प्रोडक्ट्स’ की ओर बढ़ने का वक्त आ गया है।

लीक्स में सामने आया है कि रियलमी बुक का डिजाइन मैकबुक एयर से इंस्पायर हो सकता है। मैकबुक की तरह ही यह सिल्वर कलर में दिखा है और एल्युमिनियम फिनिश जैसी बॉडी नजर आ रही है। हालांकि, रियलमी का लैपटॉप किस मैटीरियल का बना होगा, यह अभी साफ नहीं है। रियलमी लैपटॉप के कोई स्पेसिफिकेशंस फिलहाल सामने नहीं आए हैं, लेकिन रियलमी बुक को कंपनी के डिवाइसेज के साथ बेहतर इंटीग्रेशन मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here