आ गई आईटेल की जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी डिवाइस

0
115

नई दिल्ली.
आईटेल ने भारत में जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी डिवाइस लांच करते हुए अपने टीवी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा कर दी है। इस सिरीज़ के तहत चार नए टेलीविज़न लांच किए गए हैं, जो होम ऐंटरटेनमेंट को एक नए स्तर पर पहुंचाने में सक्षम हैं। यह नई सिरीज़ पेश की है जो उत्कृष्ट फीचर्स से युक्त है।

यह उत्पाद दो श्रेणियों 2K मॉडल्स और 4K मॉडल्स में तथा 32 इंच से 55 इंच के विभिन्न साइज़ों में प्रतिस्पर्धी मूल्य रेंज में उपलब्ध है, कीमतें 16,999 से शुरू होती हैं। ‘वोकल फॉर लोकल’ के मंत्र के मुताबिक चलते हुए टीवी पोर्टफोलियो को पूरी तरह भारत में निर्मित किया गया है। इन्हें देश के टियर3 व उससे नीचे के शहरों में बसे नई सदी के उपभोक्ताओं पर लक्षित किया गया है, जो अपग्रेड होकर प्रीमियम स्मार्ट टीवी अपने घर में लाने की ख्वाहिश रखते हैं।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ ने कहा कि भारत में इंटरनैट की पैठ और उपभोक्ताओं की डिजिटल परिपक्वता देखते हुए हमने एंड्रॉइड टीवी डिवाइस की नई रेंज प्रस्तुत की है, जो हमारे ग्राहकों की मनोरंजन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करेगी। जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी डिवाइस 5000+ ऐप्स और 1000+ स्ट्रीमिंग ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है।

जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी इस तरह डिजाइन किया गया है कि भारतीय घरों में होम ऐंटरटेनमेंट के स्तर को वह बहुत ऊंचा कर देगा। यह सिरीज़ दो श्रेणियों 2K मॉडल्स और 4K मॉडल्स में तथा 32 इंच से लेकर 55 इंच तक विभिन्न आकारों में उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here