बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था प्रियामणि को

0
857

मुंबई.
द फैमिली मैन 2′ की सफलता के बाद सीरीज के सभी कलाकारों ने सुर्खियां बटोरी हैं। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी ने फिर से श्रीकांत तिवारी के रूप में अपना जलवा बिखेरा है। वहीं अभिनेत्री प्रियामणि को मनोज की पत्नी यानी श्रीकांत की पत्नी के किरदार में देखा गया है। प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में प्रियामणि ने खुलासा किया कि उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि उनके रंग और वजन के कारण लोग उन पर टिप्पणी करते थे। लोग कहते थे कि मैं काली दिखती हूं। जवाब में मैंने उनसे कहा कि अगर मैं डार्क स्किन की इंसान हूं तो आप अपनी सोच बदलो। किसी को काली मत कहो, क्योंकि वह भी खूबसूरत होता है। ईमानदारी से कहूं तो मेरा वजन 65 किलो तक बढ़ गया था।

प्रियामणि ने बताया कि बिना मेकअप की तस्वीरें देखने के बाद लोगों ने उन्हें आंटी कहकर संबोधित किया था। ऐसा कई बार हुआ जब मुझे ट्रोल किया गया। मैं 65 किलो की थी और मैं जो अब दिखती हूं, उससे ज्यादा वजनदार दिखती थी। कई लोग बोलते थे कि तुम मोटी दिखती हो। आज लोग कह रहे हैं कि तुम पतली क्यों दिख रही हो? लोगों ने उन्हें मोटी कहकर बॉडी शेमिंग की।
कई लोग उनके चेहरे के रंग और पैरों के काले होने को लेकर तंज कसते थे, पर लोगों को खुश करने के लिए खुद के अंदर बदलाव नहीं लाना चाहतीं। उनका मानना है कि वो जैसी भी हैं, अपने आप से खुश हैं।

प्रियामणि ‘द फैमिली मैन 2’ में अलग भूमिका में दिखी हैं। उन्हें श्रीकांत की पत्नी सुचित्रा के रोल में देखा गया है। उन्होंने मनोज के अपोजिट भूमिका को भलीभांति निभाया है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज के लिए उन्हें 80 लाख रुपये का भुगतान किया गया है। वह ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी हिन्दी फिल्म में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा चुकी हैं। प्रियामणि आने वाले दिनों में अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म ‘मैदान’ में दिखेंगी।

प्रियामणि का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है और उनका जन्म 4 जून, 1984 को बेंगलुरु में हुआ था। वह अब तक कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2003 में उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘इवारे अतागाडू’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। उन्हें हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं की कई फिल्मों में देखा गया है। उन्होंने मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ से हिन्दी फिल्मों में डेब्यू किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here