क्लब हाउस चैट बीजेपी के निशाने पर आए कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अब बीजेपी पर पलटवार किया है। दिग्विजय ने रविवार को ट्वीट कर बीजेपी से सवाल पूजा कि क्या मोहन भागवत जी को भी पाकिस्तान भेजोगे और उनकी भी एनआईए (NIA) यानी राष्ट्रीय जांच एजेंसी से जांच कराओगे?  उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक अखबार की करीब 6 साल पुरानी की एक खबर को पोस्ट किया है, जिसमें आरआरएस (RSS) यानी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर पाकिस्तान को भाई जैसा बताया गया था। संघ ने कहा था कि सरकार को उसके साथ रिश्ते मजबूत करना चाहिए।

दरअसल दिग्विजय सिंह का एक क्लब हाउस चैट सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें वह अनुच्छेद 370 पर बोल रहे हैं। दिग्विजय इस कथित ऑडियो में पाकिस्तान के एक पत्रकार के सवाल के जवाब में कह रहे हैं कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई, तो वह जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करेगी।

इससे पहले मध्य प्रदेश बीजेपी के वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह की एनआईए से जांच कराने की मांग की थी। उन्होंने इस सिलसिले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह के फोन की भी जांच होनी चाहिए।

अब आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला दरअसर, दिग्विजय सिंह का शनिवार को क्लब हाउस चैट का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। इसमें दिग्विजय पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने के लिए इंसानियत को ताक पर रख दिया गया। सभी को कालकोठरी में बंद कर दिया गया। अगर कांग्रेस सत्ता में आई, तो इस फैसले को पलट देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here