टेक्नो ने स्पार्क 7 टी स्मार्टफोन लॉन्च किया

0
289

नई दिल्ली.
टेक्नो ने नया स्मार्टफोन – स्पार्क 7 टी लॉन्च किया है। यह 48 मेगापिक्सल प्लस एआई लेंस रियर कैमरा से लैस है, जो उपभोक्ताओं को स्पष्ट और विस्तृत तस्वीरें लेने में सक्षम बनाता है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 6000 एमएएच की बड़ी दमदार बैटरी की बदौलत स्मार्टफोन को 36 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। यह स्मार्टफोन हेलियो जी 35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह एंड्रॉएड 11 पर आधारित एचआईओएस 7.6 पर संचालित है। डेटा और प्राइवेसी की सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक 2.0 और स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

इसे मैग्नेट ब्लैक, ज्वेल ब्लू और नेबुला ऑरेंज में बाजार में उतारा गया है और यह 15 जून से अमेजॉन पर उपलब्ध होगा। इसे 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 6000 एमएएच की बड़ी दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है। कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, लॉन्च डे ऑफर के तौर पर यह केवल 15 जून को 7,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

ट्रांशन इंडिया के सीईओ ने एक बयान में कहा, ” इस नए सामान्य समय में, हम स्पार्क 7 टी जैसे नवोन्मेषी (इनोवेटिव) और डिस्रप्टिव उत्पादों के साथ सेगमेंट में मोबाइल फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी तकनीक में क्रांति लाकर स्मार्टफोन श्रेणियों में टेक्नो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारे लोकप्रिय स्पार्क पोर्टफोलियो में यह नवीनतम जोड़ सबसे किफायती स्मार्टफोन है, जो 48 मेगापिक्सल एआई ड्यूअल-रियर कैमरा सेट अप और 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी प्रदान करता है।

स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्पले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 गुणा 1600 है। 90.34 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो, 269 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी और 480 निट्स ब्राइटनेस एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। यानी इसमें स्क्रीन देखने का अनुभव काफी शानदार है।

फेस अनलॉक 2.0 बंद आंखों की सुरक्षा और स्क्रीन फिल-इन लाइट को सक्षम बनाता है। स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर सिर्फ 0.28 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर देता है और कॉल रिसीव करने, फोटो लेने और अलार्म को खारिज करने में सक्षम बनाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here