‘हवस ‘ पढ़ने में मशगुल हैं तापसी पन्नू, बोलीं- ये इश्क भी बड़ा नापाक है

0
658

मुंबई.
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू कोरोनाकाल में लॉकडाउन से मिली छूट के बावजूद खाली हैं। समय काटने के लिए वह हिन्दी उपन्यास पढ़ रही हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी तल्लीनता को पोस्ट किया है। वह दिनेश पंडित द्वारा लिखित ‘हवस का आतंक’, ‘डकैती 60 लाख की’ और ‘ प्यार का आतंक’ पढ़ते दिख रही हैं। तापसी कैप्शन में लिखती हैं, ” मैं अब उनकी लेखन शैली से परिचित हो रहा हूं…ये इश्क भी बड़ा नापाक है , आज साथ तो कल खिलाफ है- दिनेश पंडित…मुझे लगता है कि मैं अब उनकी लाइन को बार-बार दोहराउंगी! ”

‘डकैती 60 लाख की’ उपन्यास क बारे में लिखती हैं , ”एक और पागल था! …चोरी तो चंद रुपयों की होती है, दिल की तो डकैती की जाती है ”। वहीं ‘प्यार का आतंक’ नामक उपन्यास पर प्रतिक्रिया में कहा- ” यह सबसे तेज निकला, मैंने एक किताब पूरी कर ली है। ”अगर प्यार करने के लिये इजाजत लेनी पड़ती तो कितने मजनुंओं की मोहब्बत छिन जाती। इजाजत सरकारी दफ्तर में मांगें जाते हैं, आशिकों के दिल नहीं। ”

पोस्ट को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए अजीबो-गरीब बात लिख कर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिर क्या चक्कर है दिनेश पंडित का’, एक और ने लिखा , ‘समझ नहीं आता ये क्या करना चाहती है।’ एक ने लिखा,’ अब बस भी करों ऐसा करना।’ इसके इतर कई यूजर्स ने लव, हार्ट और स्माइली इमोजी शेयर कर कॉमेंट किया है।

वैसे तापसी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। इस फिल्म का टीजर आउट हो चुका है, जिसमें तापसी का लव ट्रायंगल दिखाया गया है। टीजर में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी को एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाया गया है। वहीं, तापसी पन्नू का हर्षवर्धन राणे के साथ भी रिश्ता जुड़ता है। यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है। विनील मैथ्यू के डायरेक्शन में बनी ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here