बिना खरीदे चलाएं निसान की कारें

0
337

नई दिल्ली.
अन्य कंपनियों की तरह निसान इंडिया ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए निसान इंटेलिजेंट ओनरशिप सब्सक्रिप्शन प्लान को लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत ग्राहक कंपनी की कुछ गाड़ियों को बिना डाउन पेमेंट, इंश्योरेंस दूसरे चार्जेस दिए हर महीने के लिए सिर्फ किराया देकर घर ला सकते हैं। अगर कोई ग्राहक लंबे समय तक कार को किराए पर अपने पास रखना चाहता है तो उसके लिए भी कंपनी ने प्लान पेश किया है।

ओनरशिप सब्सक्रिप्शन प्लान में निसान मैग्नाइट, निसान किक्स और डैटसन की तरफ से रेडमी-गो को शामिल किया गया है। प्लान के पहले चरण में इसे दिल्ली, हैदराबाद और चेन्नई में लॉन्च किया जाएगा। दूसरे चरण में कंपनी बेंगलुरु, पुणे और मुंबई जैसे अन्य शहरों में यह प्लान शुरू करेगी।

इसके लिए ग्राहकों को सदस्यता योजना की शुरुआत में मामूली रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट का भुगतान करना होगा और बाद की किस्तों में निश्चित मासिक शुल्क का भुगतान करना होगा। इसके अतिरिक्त ग्राहक को कोई शुल्क नहीं देने होंगे। इसका मतलब यह हुआ कि ग्राहकों को गाड़ी की मरम्मत, आरटीओ चार्ज, रजिस्ट्रेशन फीस, रोड टैक्स आदि के लिए अलग से भुगतान नहीं करना होगा। उसे सिर्फ मासिक शुल्क का भुगतान करना होगा।

-इंटेलिजेंट ओनरशिप सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत 17,999 रुपये मासिक शुल्क के साथ निसान की कारों में मैग्नाइट XV मैनुअल वेरिएंट सबसे किफायती गाड़ी होगी। फिलहाल निसान मैग्नाइट XV मैनुअल 7.15 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) कीमत पर आती है।

-टॉप-एंड स्पेक मैग्नाइट टर्बो CVT XV प्रीमियम को 25,299 रुपए के मासिक शुल्क पर पेश किया जाएगा। इसकी वर्तमान कीमत 9.90 लाख रुपए है। इसमें 999cc का 1.0 टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है, जो 98.63bhp पर 5000rpm का पावर जनरेट करता है।

-सब्सक्रिप्शन प्लान के मुताबिक निसान किक्स मॉडल XV 23,999 रुपए की मासिक किस्त पर आएगी। इसमें 1.5 लीटर वेरिएंट को शामिल किया गया है, जो 9.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर मिलती है।

-किक्स XV प्रीमियम (O) डुअलटोन 1.3 टर्बो वेरिएंट, जो 14.19 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत पर आती है, उसे 30,499 के मासिक शुल्क पर पेश किया जाएगा। वहीं, डैटसन रेडी-गो वैरिएंट भी 8,999 रुपये से 10,999 रुपये के बीच मासिक शुल्क पर पेश होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here