शानदार सवारी….डुकाटी पैनिगेल V4 स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च

0
345

नई दिल्ली.
नई डुकाटी पैनिगेल V4 धूम मचाने की तैयारी में है। फीचर्स की बात करें तो इसमें रेस, स्पोर्ट और स्ट्रीट जैसे तीन राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। इसमें 6-एक्सिस इनर्शियल मेजरमेंट यूनिट (IMU) के साथ कॉर्नेरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, स्लाइड कंट्रोल, बाई-डाइरेक्शनल क्विक-शिफ्टर, पावर लॉन्च, इंजन ब्रेक कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

– इसका एयरो पैकेज V4 R मॉडल के जैसा है। इसमें एयरोडायनामिक एपेंडेस, प्लेक्सीग्लस, हेडलाइट फेयरिंग और साइड फेयरिंग शामिल किये गए हैं।

-2021 डुकाटी पैनिगेल V4 में नई इलेक्ट्रॉनिक डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल (DTC) सिस्टम लगे हुए हैं जो इसके पीछे के पहिये की फिसलन को रोकता है।

-बड़े बदलाव के रूप में V4 में स्टाइल एरोडायनामिक्स पैकेज भी दिया गया है, जो बाइक को बेहतर स्थिरता और एयरफ्लो सुरक्षा प्रदान करता है।

– ही इसमें विंगलेट्स और गिल्ड फेयरिंग को भी जोड़ा गया है जो 270 किमी प्रति घंटे पर 30 किलोग्राम डाउनफोर्स देने में सक्षम है।

-नई डुकाटी पैनिगेल V4 में BS6 मानक वाला 1,103cc V4 डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल इंजन दिया गया है जो 13,000 rpm पर 211bhp की पावर और 9,500rpm पर 124Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

-डुकाटी की टॉप वर्जन में ओहलिन्स सस्पेंशन, एल्यूमीनियम व्हील और एक लिथियम आयन बैटरी का फीचर मिलता है। जिससे यह स्टैंडर्ड V4 वेरिएंट से तीन किलोग्राम हल्की हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here