‘सीता’ के लिए करीना ने मांगे 12 करोड़

0
781

मुंबई.
बेबो गर्ल करीना कपूर अलौकिक देसाई की फिल्म ‘सीता’ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, अलौकिक ने अपनी फिल्म ‘सीता- द इनकार्नेशन’ का आधिकारिक ऐलान किया था। फिल्म की पटकथा ‘बाहुबली’ के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। खबर आई थी कि फिल्म में करीना सीता के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, रणवीर सिंह को रावण के किरदार में देखा जाएगा। अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी है।

एक सूत्र ने बताया, “करीना आमतौर पर अपनी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपये के बीच डिमांड करती हैं। इस फिल्म के लिए बेबो ने मेकर्स से 12 करोड़ रुपये की फीस की मांग रखी है, जिसने मेकर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है। वास्तव में अब मेकर्स अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं। सूत्र ने बताया कि अब निर्माता फिल्म के लिए कोई युवा अभिनेत्री के नाम पर विचार कर रहे हैं। आलिया को फिल्म के लिए दूसरी पसंद माना जा रहा है।

अभी रामायण पर आधारित कई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। ओम राउत रामायण पर आधारित एक फिल्म ‘आदिपुरुष’ बना रहे हैं। इस फिल्म में कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आएंगी, जबकि प्रभास को राम के किरदार में देखा जाएगा। इसके अलावा मधु मंटेना भी रामायण का 3D वर्जन बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को सीता की भूमिका में देखा जाएगा। वहीं, ऋतिक रोशन रावण का किरदार निभाते हुए दिखने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here