‘मसाबा मसाबा 2’ के लिए आलिया तैयार

0
919

मुंबई.
चर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट ने काफी कम समय में ही प्रशंसकों के दिलों में अपनी विशेष जगह बना ली है। खबर है कि आलिया जल्द अपना डिजिटल डेब्यू कर सकती हैं। खबरों के अनुसार, वह नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा 2’ में दिखने वाली हैं। बता दें कि नेटफ्लिक्स ने बीते 3 मार्च को ‘मसाबा मसाबा 2’ की घोषणा की थी। इसका
पहला सीजन पिछले साल नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया गया था। यह सीरीज नीना और उनकी बेटी मसाबा की जिंदगी की सच्ची घटना पर आधारित है। पहले सीजन में 6 एपिसोड थे।

‘मसाबा मसाबा’ के दूसरे सीजन को जल्दी शूट करने का प्लान बनाया जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जून के बाद नीना अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हो जाएंगी। नीना ने मेकर्स को अगले महीने से अपने 60 दिन दिए हैं। जून के बाद नीना लंदन जाने पर विचार कर रही हैं। ऐसे में टीम की कोशिश है कि इससे पहले आलिया के साथ नीना के हिस्से वाली शूटिंग को फिल्माया जा सके।
रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि अभिनेत्री आलिया को विनियार्ड फिल्म्स की तरफ से अश्विनी यार्डी की टीम ने अप्रोच किया है। आलिया के अलावा इसमें अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। शो में उनका स्पेशल अपीयरेंस रखा जाएगा।”

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आलिया की आखिरी रिलीज फिल्म ‘सड़क 2’ थी जिसे OTT प्लेटफॉर्म पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इन दिनों वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। इसके अलावा वह जसमीत के रीन की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में नजर आने वाली हैं। उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here