रिनी सेन अब समझदार हो गई हैं, पर दिल तो बच्चा है जी

0
553

मुंबई.
सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो कि काफी वायरल होती हैंl रिनी अक्सर मां सुष्मिता और बहन अलीशा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद की एक शानदार फोटो शेयर की है। फोटो में रिनी को अपनी वेल टोन बॉडी फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है। उन्होंने टॉप और शॉर्ट्स पहन रखी है। वहीं जैकेट को अपनी कमर पर बांधे रखा है। यह एक मिरर सेल्फी है।

रिनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘वर्कआउट और पिज़्ज़ा के बीच में फंस गई हूं।’ उनकी यह फोटो काफी वायरल हो रही है। बता दें कि रिनी ने सोशल मीडिया पर हाल ही में खुद की एक दिलचस्प फोटो शेयर की थी। इसमें वह चारू आसोपा के साथ नजर आई थी, जो कि उनकी आंटी है और जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। फोटो में चारु बेबी बंप फ़्लॉन्ट करते नजर आ रही है।

फोटो शेयर करते हुए रिनी ने लिखा है, ‘यह बहुत खुशी की बात है कि मामीसा और मामा जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। सभी को सेन और अशोका परिवार की ओर से बधाई। अलीशा, आलिया और मैं बहुत उत्साहित हैं। हम बड़ी बहनें बनने वाली हैं। आप दुनिया की सबसे अच्छी मामीसा हो और आप जल्द अच्छी मां भी बनेंगी।’ इसपर चारु ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, ‘लव यू मेरी प्यारी बच्ची, थैंक यू अलीशा और आलिया।’ आप अच्छी बहनें बनेंगीl’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here